मोतिहारी: मोतिहारी के अरेराज हाई स्कूल के प्रांगण में रविवार को भारतीय जनता पार्टी के द्वारा मोदी सरकार के 9 वर्ष बेमिसाल कार्यक्रम के तहत विशाल जनसभा का आयोजन किया गया.  जिसमें भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पूर्व सांसद राज्यसभा आरसीपी सिंह ने कार्यक्रम को संबोधित किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व राज्यसभा सांसद और मंत्री आरसीपी सिंह ने नरेंद्र मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियों को गिनाया. उन्होंने इस मौके पर कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा किसानों को खाद पर सब्सिडी दी जाती है. कोरोना काल में केंद्र सरकार के द्वारा 80 करोड़ परिवार को मुफ्त में 5 किलो राशन देने का काम किया गया है. मोदी सरकार हर वर्ग का ख्याल रख रही है और सरकार की तमाम योजनाएं आम लोगों तक पहुंच रही है और जनता को इसका पूरा लाभ भी मिल रहा है. सरकार ने कई कल्याणकारी योजनाओं को चलाकर देश की जनता को इससे जोड़ा है.  


ये भी पढ़ें- आखिर क्यों मीठा जर्दालु आम हो गया कड़वी सियासी रंजिश का शिकार?


वहीं बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कार्यक्रम के अपने संबोधन में नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश सरकार में तो हवा के एक झोंके से पुल गिर जाता है. आप चलिए उत्तर प्रदेश वहां विकास के कार्य को देखिए. सम्राट चौधरी ने कहा कि दरभंगा में सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि जब मैं गृहमंत्री था तो यह काम किया. उनका याददाश्त कमजोर हो गया है. जिस प्रकार दंगल फिल्म में पहलवान बेटियां गाना गा रही थी कि बापू सेहत के लिए तू तो हानिकारक है. उसी प्रकार नीतीश सरकार भी हानिकारक है. पांच बार पलटू बाबू को मुख्यमंत्री बनाने का काम भाजपा ने किया है. 2024 मे नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है. इसके लिए आप लोगों को लोकप्रिय सांसद राधामोहन सिंह के हाथों को मजबूत करना है. 


इसके साथ हीं उन्होंने कहा कि 2025 में बिहार में भाजपा का मंडल अध्यक्ष मुख्यमंत्री बनेगा. जो नीतीश से अच्छा होगा. आज हमारे प्रधानमंत्री का पैर छूकर दूसरे देश के लोग आशीर्वाद लेते हैं. हम प्रभू श्री राम के वंशज हैं. कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री सांसद राधामोहन सिंह,विधायक प्रमोद कुमार,गोविंदगंज विधायक सुनील मणि तिवारी,पूर्व विधायक सचिंदर प्रसाद सिंह,विधायक श्याम बाबू यादव सहित अन्य वक्ताओं के द्वारा सभा को संबोधित किया गया. 


(Report- Pankaj Kumar)