Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की नेतृत्व में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का कार्यक्रम खूंटी में नहीं होने से कार्यकर्ताओं और समर्थकों में काफी नाराजगी दिखाई दे रही है. वहीं, भगवान बिरसा मुंडा के जन्मभूमि उलिहातु का कार्यक्रम भी उन्होंने नहीं किया. बस केवल खूंटी के बिरसा पार्क में माल्यार्पण किया. राहुल गांधी वहां से सीधे निकल गए और न तो कार्यकर्ताओं से बात किए और न ही मुलाकात हुई. इससे कांग्रेसियों में काफी गुस्सा दिखाई दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जानकारी के अनुसार, 5 फरवरी को मोटर साइकिल स्कॉट कार्यक्रम भी नहीं हुआ. ना ही 6 फरवरी को रोड शो हुआ. बिरसा पार्क में केवल माल्यार्पण किया और सीधे गाड़ी दबाकर स्पीड से निकल गए. वहीं, कार्यकर्ता और समर्थक जनता पीछे रह गए. वहीं, खूंटी में इसकी काफी नाराजगी और निराशा दिखाई दिया. इसको लकेर अनेक लोगों ने अपना दर्द बयां किया.


इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शिवकुमार साहू ने कहा कि राहुल गांधी के कार्यक्रम से काफी नाराजगी है. ना तो वे कोई कार्यक्रम किये और न ही आम लोगों के साथ बातचीत किए. राहुल गांधी खूंटी आए रात को खायें पीये और सुबह नाश्ता करके सीधे निकल गए. किसी से मुलाकात नहीं की, इससे काफी नाराजगी हुई है.


महिला मोर्चा अध्यक्ष मिनाक्षी मुण्डा ने कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी का खूंटी आगमन बेकार हो गया जो कि ना तो किसी से मुलाकात हुई और ना ही रोड शो हुआ. नहीं हम लोग मिल पाए. आज रोड से होना अच्छा था, लेकिन केवल बिरसा मुण्डा को माल्यार्पण करके सभी को पीछे छोड़कर चले गए. इससे काफी नाराजगी है. ऐसा नहीं करना चाहिए था. अनेक लोगों ने इस मामले पर कार्यक्रम को केवल दिखावा करार दिया.


यह भी पढ़ें:राहुल गांधी ने कोयला ढोने वाले मजदूरों की खींची साइकिल, देखें एक नजर


कांग्रेस नेत्री सुनीता गोप ने कहा कि हम लोग राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर काफी तैयारी किए थे, लेकिन राहुल गांधी कार्यक्रम नहीं कर पाए. इसका काफी दुख है. ना ही राहुल गांधी उलिहातू गए और ना ही खूंटी में कार्यक्रम किया.


रिपोर्ट: ब्रजेश कुमार