पटनाः CBI Bhola Yadav:सीबीआई ने बुधवार को लालू यादव के करीबी और OSD रहे भोला यादव को गिरफ्तार कर लिया. दिल्ली से हुई इस गिरफ्तारी के बाद जहां बिहार तक सियासी हलकों में अफरा-तफरी मच गई, वहीं भोला यादव के निवास स्थानों और ठिकानों पर भी सीबीआई ने छापेमारी की है. खबर है कि सीबीआई ने भोला यादव के पैतृक घर छपकाही और दरभंगा निवास स्थान पर छापा मार कर कमरों की तलाशी ली है. इस दौरान सीबीआई के हाथ एक डायरी लगी है, जिसे टीम अपने साथ ले गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर में ली गई तलाशी
जानकारी के मुताबिक, पूर्व रेल मंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के पूर्व ओएसडी और बहादुरपुर से विधायक रहे भोला यादव को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार सुबह सीबीआई भोला यादव के दरभंगा के बहादुरपुर आवास और छपकाही गांव के पैतृक निवास पहुंती और यहां तलाशी ली. सूत्रों के अनुसार टीम अपने साथ एक डायरी भी ले गई है. टीम सुबह पहले पैतृक गांव छपकाही पहुँची थी. यहां भोला यादव की भांजी शीला से घर की चाभी ली और फिर कमरे में अलमीरा आदि की तलाशी ली. इस दौरान पलंग के गद्दे हटाकर भी जांच की गई. वही उनकी परिजन शीला ने बताया कि पांच सदस्यीय सीबीआई की टीम आई थी. उन्होंने घर की तलाशी ली और अपने साथ एक डायरी ले गयी. अब उस डायरी के अलावा कोई अन्य कागजात हाथ लगे या नही ये जानकारी किसी के पास नहीं है.


बता दें कि ये कार्रवाई लालू प्रसाद के रेल मंत्री रहते नौकरी के बदले में जमीन लेने के मामले में की गई है. लालू के रेलमंत्री रहते भोला यादव उनके ओएसडी हुआ करते थे. वे लालू परिवार के बेहद करीबी और खास माने जाते हैं. चार दिन पहले भी सीबीआई ने भोला यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी.


यह भी पढ़िएः Jharkhand News: चारों ओर से घिर रहे सीएम सोरेन, निशिकांत दुबे के इस ट्वीट ने मचाई सियासी हलचल