रांचीः Congress National President Meeting on Assembly Election: झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है. हाल ही के दिनों में एआईसीसी की बैठक में झारखंड कांग्रेस को विभिन्न टास्क दिए गए. वहीं मंगलवार 2 जुलाई को मीडिया विभाग और सोशल मीडिया विभाग की अहम बैठक दिल्ली में बुलाई गई है. बैठक में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी के पदाधिकारी शामिल हो रहे हैं. बैठक में पार्टी को मजबूत करने और विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर रणनीति तय की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीनियर लीडर्स के साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे बैठक
कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि जिन-जिन राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने हैं. उनके सीनियर लीडर्स के साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बैठक करेंगे. यह बैठक इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि संचार क्रांति हमारे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का ही लाया हुआ है और अभी सोशल मीडिया का एक दौर चल रहा है और यह एक सशक्त माध्यम है. राजकीय अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का संचार क्रांति कांग्रेस का ही लाया हुआ है और उस पर बीजेपी झूठ फैलाने का काम करती है. उसको हम उजागर कैसे करें, इस चीज को लेकर बैठक होगी.


'कांग्रेस का इतिहास ही भ्रम फैलाकर राजनीति करना है'
वहीं बीजेपी प्रवक्ता अशोक बड़ाईक ने कहा कि देशवासियों ने देखा है कि कांग्रेस ने सोशल मीडिया के माध्यम से भय और भ्रम दिखाकर अपने पक्ष में वोट करने का काम किया था. आने वाले वक्त में फिर चुनाव होने हैं इसलिए कांग्रेस सोशल मीडिया और मीडिया के माध्यम से फिर वहीं रणनीति तय कर रही है. क्योंकि कांग्रेस का इतिहास ही भ्रम फैलाकर राजनीति करना है और उनके पास कोई मुद्दा नहीं है. इसलिए उनकी यह बैठक बहुत अहम है, लेकिन इससे अब देश की जनता को फर्क नहीं पड़ता.
इनपुट- कमरान जलीली 


यह भी पढ़ें- Jharkhand: भारतीय न्याय संहिता की नयी किताब में छपाई में त्रुटि, HC ने प्रकाशन कंपनी को जारी किया नोटिस, प्रतियां बेचने पर लगाई रोक