गोपालगंज: Bihar Assembly By Election: बिहार में दो विधानसभा सीटों पर विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार थम गया है. प्रचार के अंतिम दिन मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी. इस बार की लड़ाई महागठबंधन और बीजेपी की है. प्रचार के महागठबंधन की ओर से लगातार एकता दिखाने की कोशिश की गई. प्रचार के अंतिम दिन डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा ने एक साथ एक मंच से रैली की. गोपालगंज विधानसभा के उचकागांव प्रखंड में महागठबंधन की रैली में दौरान सभी नेताओं ने बीजेपी को अपने निशाने पर लिया. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अपने संबोधन के दौरान कई बार अपने पिता लालू प्रसाद यादव का नाम लेकर काफी इमोशनल हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लालू यादव का नाम लेकर इमोशनल हुए तेजस्वी


सीएम तेजस्वी यादव ने रैली के दौरान अपने संबोधन में भावुक होकर कहा कि आज तक लालू प्रसाद भाजपा के सामने नहीं झुके है. उनके उपर मुकदमा पर मुकदमा किया गया और जब वो बीमार हैं तब भी छापेमारी कराई गई. जिस दिन बिहार में सरकार बनाने के लिए बहुमत पेश कर रहे थे भाजपा द्वारा उस दिन भी रेड कराई गई.  


बेटा भी झुकने को तैयार नहीं


तेजस्वी ने आगे कहा कि लालू जी बुढ़े हो गए, लड़ते-लड़ते बाल पक गए, लेकिन वो झुके नहीं. आज भी उनकी लड़ाई जारी है. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि अगर उनके पिता सांप्रदायिक शक्तियों के खिलाफ लड़ते हैं तो उनका बेटा भी झुकने को तैयार नहीं है. इस चुनावी रैली में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव काफी इमोशनल हो गए.


नीतीश कुमार को चोट लगी है


इसके अलावा तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चुनाव प्रचार में नहीं जाने पर कहा कि उन्हें जब चोट लगी है और वे चुनाव प्रचार करने नहीं आए तो बीजेपी के लोग बोल रहे हैं कि वो आरजेडी को हराना चाहते हैं. तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी चुनाव प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश से लोगों को बुला रही है.


ये भी पढ़ें- गोपालगंज उपचुनाव को लेकर तैयारी पूरी, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम