Bihar Politics: बिहार में सरकारी बंगले को लेकर राजनीति शुरू हो चुकी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रविवार (6 अक्टूबर) को 5 देश रत्न मार्ग स्थित उपमुख्यमंत्री का बंगला खाली कर दिया. इसके साथ ही नया विवाद खड़ा हो गया. बीजेपी ने तेजस्वी यादव पर आरोप लगाया है कि वह बंगले में लगे महंगे सामान अपने साथ उखाड़ ले गए हैं. बता दें कि तेजस्वी यादव जिस बंगले में रह रहे थे, वह बंगला अब उपमुख्यमंत्री के नाते सम्राट चौधरी को आवंटित किया गया है. सम्राट चौधरी दशहरा बाद उस बंगले में शिफ्ट होने वाले हैं. लिहाजा, तेजस्वी यादव ने उसे कल यानी रविवार को खाली कर दिया है. इसक बाद भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल ने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव ने बंगला खाली किया, लेकिन कीमती सामान को उखाड़ कर ले गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दानिश इकबाल ने कहा कि तेजस्वी यादव अपने साथ नए सोफे को लेकर चले गए और कबाड़ से लाकर पुराने और जर्जर सोफे को यहां रख दिया है. इसके अलावा बंगले की AC भी उखाड़ ली गई है और कबाड़ से लाकर पुराने AC को बाहर फेंका गया है. उन्होंने कहा कि बंगला से हाइड्रोलिक पलंग गायब है. ड्रेसिंग टेबल का महंगा शीशा (मिरर) गायब है. इसके अलावा बाथरूम को तोड़ दिया गया है और टोटी उखाड़ ली गई है. बीजेपी के मीडिया प्रभारी कहा कि तेजस्वी यादव का मेन मकसद सरकारी संपत्ति को यहां से उठाकर अपनी संपत्ति समझ कर ले जाने की कोशिश थी. हम जब यहां आए तो हमने देखा कि कई जगह से AC उखाड़ ली गई है. बेड के वॉल दिख रहे हैं, लेकिन हाइड्रोलिक बेड यहां से गायब है.


ये भी पढ़ें- CM नीतीश की नाराजगी की खबरों के बीच अमित शाह से मिले चिराग, दिवाली पर होगा खेला?


उन्होंने कहा कि जितने भी महंगे सामान है उसे यहां से उखाड़ गया है. बैडमिंटन कोर्ट के कारपेट को भी उखाड़ लिया गया है. फाउंटेन के लाइट्स को भी उखाड़ लिया गया है. सरकारी संपत्ति की लूट की गई है. बता दें कि बीजेपी ने कुछ इसी तरह के आरोप समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर लगाए थे. 2017 में जब बीजेपी की सरकार बनी थी, तो पार्टी ने अखिलेश यादव पर सीएम हाउस से टोटी चुराने का आरोप लगाया था.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!