दरभंगा:Bihar Politics: बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद बीजेपी लगातार जदयू पर हमलावर है. इस बीच एक दिवसीय दौरे पर दरभंगा पहुंचे बिहार विधान परिषद नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने दरभंगा परिसदन में महागठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला. सम्राट चौधरी ने कहा कि ये लोग कहते हैं कि सात पार्टी लेकर हम लोग खड़े हैं. मेरा तो रहना है कि आठवीं पार्टी एआईएमआईएम है. वो भी आपके साथ ही है. लेकिन भाजपा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लोकसभा का चुनाव लड़ेगी और सभी दलों के नेताओं को हराने का काम करेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिहार के पॉलिटिकल डीएनए को खराब किया 
वहीं सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि लोकतंत्र में एक सिद्धांत के साथ राजनीति होती है. लेकिन नीतीश कुमार ने पूरे सिद्धांत को खत्म कर दिया है. बिहार के पॉलिटिकल डीएनए को पिछले 32 सालों में लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार ने मिलकर खराब कर दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार आज कह रहे हैं कि जनता दल यूनाइटेड को मणिपुर में तोड़ने का काम किया है. वास्तव में वहां के जदयू नेताओं को नीतीश कुमार पर भरोसा ही नहीं है. इसीलिए वे लोग अब भाजपा में मिल गए हैं.


ये भी पढ़ें- बिहार में कमाल करेगी नीतीश-लालू की जोड़ी, लोकसभा चुनाव में जनता देगी जवाब


नीतीश ने भाजपा को तोड़ने का काम किया
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि ये जो दूसरे दलों पर तोड़ने का आरोप लगाते है. वे किस मुंह से बोल रहे हैं मुझे समझ मे नही आ रहा है. बिहार में आपने कांग्रेस, लोजपा, राजद के साथ-साथ भाजपा को तोड़ने का काम किया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पर एक कहावत चरितार्थ होती है. ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको नीतीश कुमार ने ठगा नहीं.  बिहार की जनता अब आप की ठगी से ऊब चुकी है. इसीलिए 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता के कार्यकर्ताओं ने यह तय किया है कि बिहार के अंदर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत से विजय हासिल करेगी.