Bihar Minister Shravan Kumar: लोकसभा चुनाव 2024 में अब तकरीबन 6 महीने का ही वक्त बचा है. ऐसे में सभी दलों ने अपनी-अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है. इस बीच नीतीश कुमार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार ने बड़ा दावा किया है. श्रवण कुमार कुमार ने कहा कि अगर 2024 में बीजेपी नहीं हारी तो जनता को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र खतरे में है. अगर 2024 में बीजेपी का सफाया नहीं हुआ तो आने वाले समय में चुनाव नही होगा, इसलिए हम लोग चिंता में हैं. श्रवण कुमार ने ये बातें बलिया में कहीं. बलिया की धरती से जेडीयू नेता श्रवण कुमार ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला और कहा कि उत्तर प्रदेश में जेडीयू पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में राम और हनुमान बीजेपी के काम नहीं आएंगे. आने वाले चुनाव में महागठबंधन की सरकार बनेगी और जिस तरह से बीजेपी को बिहार से बाहर फेंका गया है, उसी तरह से देश से की सत्ता से भी बाहर फेंक देंगे. नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर श्रवण कुमार ने कहा कि प्रदेश और देश में चर्चा होती रहती है कि नीतीश जी के पास काबिलियत है, सोच, विज़न है और प्रधानमंत्री जैसे पद को चलाने की क्षमता है. 


ये भी पढ़ें- Jharkhand: कांग्रेस नेता के बेटे की दबंगई का वीडियो वायरल, प्रणाम नहीं करने पर की युवक की पिटाई


सहयोगी दलों के साथ सीट बंटवारे पर श्रवण कुमार ने कहा कि ये फैसला मुंबई में 31 अगस्त और 1 सितंबर को होने वाली विपक्षी गठबंधन की बैठक के बाद लिया जाएगा. मंत्री श्रवण कुमार ने दावा किया कि एनसीपी नेता शरद पवार विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. के साथ हैं और देश से बीजेपी का सफाया करने में विपक्षी दलों की मदद करेंगे. विपक्ष की सरकार बनने पर लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर लगे मुकदमें वापस लेने के सवाल पर बिहार सरकार में कैबिनेट मंत्री श्रवण कुमार ने कहा अगर 2024 में विपक्ष की सरकार बनती है तो जिनके खिलाफ भी साजिश के तहत मुकदमें हुए हैं. उनकी जांच होगी और सबके साथ न्याय होगा.


रिपोर्ट- मनोज चतुर्वेदी