नई दिल्ली/पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर भाजपा का साथ छोड़कर राष्ट्रीय जनता दल, कांग्रेस और लेफ्ट पार्टियों के साथ मिलकर सरकार बनाने जा रहे हैं, यह जानकारी पुख्ता होने के साथ ही भाजपा नेताओं ने नीतीश कुमार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने बिहार के विकास और एनडीए गठबंधन बनाए रखने के लिए भाजपा की तरफ से लगातार और बार-बार कुर्बानी देने का दावा करते हुए यह आरोप लगाया कि डबल इंजन की सरकार को छोड़कर नीतीश कुमार एक बार फिर से बिहार को वापस जंगल राज की तरफ ढकेलने का प्रयास कर रहे हैं. 


हालांकि, इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बिहार की जनता इस बार ऐसे लोगों को गड्ढे में ढकेलने का काम करने जा रही है. चौबे ने यह कहते हुए भी नीतीश कुमार पर निशाना साधा कि,' जब नाश मनुज पर छाता है पहले विवेक मर जाता है.'


बिहार से लोक सभा सांसद अश्विनी चौबे ने नीतीश कुमार पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने अटल बिहारी वाजपेयी के दौर से लेकर नरेंद्र मोदी के कार्यकाल तक पूरी निष्ठा के साथ राजधर्म और गठबंधन धर्म का पालन किया है. एक बार नहीं अनेक बार गठबंधन बनाए रखने और बिहार के विकास के लिए कुबार्नी दी है लेकिन नीतीश कुमार उन कुर्बानियों को भूल गए हैं.


यह भी पढ़ें: Bihar Political Crisis: नीतीश कुमार ने छोड़ी एनडीए, राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे


नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनने की संभावनाओं पर कटाक्ष करते हुए चौबे ने कहा कि पता नहीं एक ही व्यक्ति को बार-बार यह गलतफहमी क्यों हो जाती है? वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेडीयू की बैठक में कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा अपमानित करने का काम किया है. उन्होंने कहा की षडयंत्र के तहत जेडीयू को खत्म करने की कोशिश की गई.


(आईएएनएस)