पटना:Bihar Politics: बीजेपी की चार सदस्यीय टीम पटना में विधानसभा मार्च के दौरान हुए प्रदर्शन में पार्टी नेता की मौत के मामले में पटना पहुंची है. इस टीम में रघुवर दास, मनोज तिवारी, सुनीता दुग्गल, विष्णु दयाल राम को बीजेपी केंद्रीय टीम द्वारा शामिल किया गया है. पटना पहुंचने के बाद टीम सबसे पहले स्टेट गेस्ट हाउस से निकल कर पटना के डाकबंगला चौराहे पर जाकर निरीक्षण किया. टीम के सदस्यों ने वहां मौजूद लोगों से बातचीत कर निरीक्षण किया. आस पास के दुकान वालों से भी टीम के लोगों ने पूछताछ की. टीम ने सभी मामलों को कागज पर नोट भी किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


टीम डाकबंगला चौराहे पर निरीक्षण करने के बाद पैदल ही गांधी मैदान कि तरफ बढ़ गई. जिसके बाद गांधी मैदान से सीधा यह टीम सीधे पटना के पीएमसीएच पहुंची. पीएमसीएच में घायलों से मुलाकात करने के बाद सीधा आईजीएमएस के लिये रवाना हो गए. आईजीएमएस में यह टीम वाई+ सिक्योरिटी में होने के बावजूद लाठीचार्ज में घायल हुए जनार्दन सिंह सिग्रीवाल से मिलकर उनसे बातचीत की.


केंद्रीय जांच टीम घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद बीजेपी कार्यालय पहुंचकर घायलों से मुलाकात करेगी. केंद्रीय जांच टीम जहाजहानाबाद में मृतक बीजेपी नेता विजय सिंह के गांव कल्पा भी जायेगी. वहां जाकर विजय सिंह के परिजन से मुलाकात करेगी. बता दें कि पटना में बीजेपी नेता विजय सिंह की मौत के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की तरफ से चार सदस्यीय टीम बनाई थी. पार्टी कार्यकर्ताओं पर हुई पुलिस प्रशासन की बबर्रता एवं राज्य सरकार के तानाशाही रवैये की जेपी नड्डा ने घोर निन्दा की थी.


ये भी पढ़ें- Jharkhand Weather: झारखंड में अगले दो दिनों तक होगी मूसलाधार बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट