BJP Govardhan Mahotsav: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी दलों ने कमर कस ली है. बिहार में सबसे ज्यादा गहमागहमी देखने को मिल रही है. महागठबंधन को मात देने के लिए बीजेपी अब जातीय समीकरणों पर विशेष फोकस कर रही है. बीजेपी की नजर अब राजद के सबसे कट्टर 'MY' वोटबैंक पर है. 'MY' वोटबैंक में सेंधमारी के लिए बीजेपी ने गोवर्धन पूजा (14 नवंबर) का दिन चुना है. भगवा पार्टी आज राजधानी पटना में यदुवंशी समागम का आयोजन किया है. इसमें प्रदेश भर के यादव समाज के दिग्गज लोगों को आमंत्रित किया गया है. इस कार्यक्रम में 25 हजार से ज्यादा यदुवंशियों को पार्टी की सदस्यता दिलाकर पार्टी के साथ जोड़ा जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस मामले को लेकर पाटलीपुत्र से बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री रामकृपाल यादव ने कहा कि यादव समाज किसी की जागीरदार नहीं है. कुछ लोग और कुछ पार्टियां ठेकेदार बनी घूमती हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के इस मिलन समारोह से विपक्षी पार्टिया बौखला गई हैं. यादव समाज शुरू से ही भाजपा के साथ रहा है. उन्होंने कहा कि आज यदुवंशी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अपने भविष्य को सुरक्षित पाते हैं. विरोधी दल जिस तरह इन दिनों सनातन समाज पर प्रहार कर रहे हैं आज यादव जाति के लोग ऐसे दलों से खफा हैं. 


ये भी पढ़ें- Jamui News: जमुई में बालू माफियाओं का तांडव, दारोगा को ट्रैक्टर से कुचला


बीजेपी नेता ने कहा कि यादवों में कंस भी थे और भगवान कृष्ण भी थे. आज के कृष्ण के वंशज प्रधानमंत्री मोदी के साथ है और कंस के वंशज राजद का समर्थन कर रहे हैं. नवल किशोर यादव ने कहा कि सनातन के जरिए हिंदुओं को मजबूत और सशक्त करने के लिए यादव आगे बढ़ चुके हैं. जिस प्रकार भगवान कृष्ण ने गोवर्धन पहाड़ को हाथों में उठाया था, आज यदुवंशी अपनी हथेली पर बीजेपी को उठाने को लेकर तैयार हैं.