बेगूसराय: Giriraj Singh: केन्द्रीय मंत्री सह सांसद गिरिराज सिंह इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में हैं. गिरिराज सिंह क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में जाकर वहां की जनता से मिल रहे हैं. इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ा है. इससे साफ जाहिर होता है कि 2005 में जो जंगलराज था वह जंगलराज फिर कायम हो गया है. उन्होंने कहा कि बेगूसराय सहित पूरे बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, लेकिन सरकार इसे रोकने में विफल साबित हो रही है. उन्होंने साफ तौर से कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से क्राइम कंट्रोल संभल नहीं रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीतीश कुमार का जंगलराज 
गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि जनता अपने आप को अब असुरक्षित महसूस करती है. ऐसी स्थिति में अगर कानून व्यवस्था यही बनी रही तो मुख्यमंत्री ने 2005 के पहले लोगों को से जो वादा किया था फिर से राज्य उसी स्थिति में चल जाएगा. जिसके बाद फिर लालू यादव का जंगलराज नहीं नीतीश कुमार का जंगलराज कहा जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि जब से नीतीश कुमार ने आरजेडी के साथ मिलकर सरकार बनाई है, तब से यह स्थिति पैदा हो गई है. बता दें कि बेगूसराय सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में तीन दिवसीय दौरे में पहुंचे हैं.


असदुद्दीन ओवैसी पर बोला हमला 
इसके अलावा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने ने कहा कि भारत को जिन्ना के रास्ते पर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्हें मालूम होना चाहिए कि अब ये भारत है और नए भारत के कीर्तिमान स्थापित करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है. उन्होंने कहा कि आप केवल जहर उगलना बंद कर दीजिए, जिन्ना के रास्ते पर चलना बंद कर दीजिए. भारत पूरी दुनिया में अमन चैन का भी रास्ता दिखाने वाले बन गया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरी दुनिया में भारत को उस ऊंचाई पर ले जाने का काम किया है जिस ऊंचाई का सपना कभी ओवैसी ने नहीं देखा, जिसका सपना कभी कांग्रेस ने नहीं देखा. इसलिए ओवैसी साहब जिन्ना के रास्ते छोड़ दें. भारत के रास्ते पर चले. 


ये भी पढ़ें- Flaxseed Sprout Benefits: अंकुरित करके खाएं अलसी, इन बीमारियों का है रामबाण इलाज