Shahnawaz Hussain on Prashant Kishor: प्रशांत किशोर बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले अपने राजनीतिक दल का ऐलान 2 अक्टूबर, 2024 दिन बुधवार को करेंगे. पीके के पार्टी के ऐलान से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने तगड़ा हमला बोला है. उन्होंने पीके के पार्टी बनाने पर तंज कसा. बीजेपी नेता ने कहा कि बिहार में प्रशांत किशोर हवा बेच रहे हैं. वह ख्याब बेच रहे हैं. उनको बिहार से कुछ लेना देना नहीं हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी नेता ने प्रशांत किशोर पर कसा तंज


उन्होंने कहा कि हम लोग कोसी पानी पानी हैं. पूरा उत्तर बिहार बाढ़ की चेपट में है, त्राहिमाम त्राहिमाम हो रही है और प्रशांत किशोर कह रहे हैं कि बिहार की बड़ी फिक्र है. इनको बिहार के लोगों से कोई मतलब नहीं है, इनको केवल पार्टी से मतलब है. ये मैनेजमेंट से आ रहे हैं. ये ख्याब बेच रहे हैं कोई क्यों यकीन करेंगे इनकी पार्टी पे.


प्रशांत किशोर जन सुराज पार्टी के कर्ताधर्ता


बता दें कि बिहार में चुनाव लड़ने के लिए प्रशांत किशोर आज पटना में अपनी नई पार्टी का ऐलान करेंगे. इसके उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है. प्रशांत किशोर जन सुराज पार्टी के कर्ताधर्ता होंगे. जन सुराज ने दावा किया है कि बिहार के 1 करोड़ लोग मिलकर एक राजनीतिक दल बनाने जा रहे हैं.


यह भी पढ़ें:पार्टी के ऐलान से पहले पीके ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, सरकार रहेगी या जाएगी?


पदयात्रा से पार्टी तक का सफर


यहां जानने वाली ये बात है कि प्रशांत किशोर ने 2 अक्टूबर 2022 से जन सुराज अभियान के तहत पूरे बिहार की पदयात्रा की हैं. पीके की पदयात्रा अबतक 17 जिले में हो चुकी है. संगठन ने बताया कि अभी तक प्रशांत किशोर ने लगभग 5 हजार किमी की पदयात्रा की है. 5500 से अधिक गांवों में पैदल चलकर गए हैं.


यह भी पढ़ें:कैसे बनती है कोई पार्टी और क्या है इसकी प्रक्रिया, कोई भी व्यक्ति बना सकता है दल?


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!