Prashant Kishor: पार्टी के ऐलान से पहले पीके ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, सरकार रहेगी या जाएगी सबके मन में सवाल?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2455558

Prashant Kishor: पार्टी के ऐलान से पहले पीके ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, सरकार रहेगी या जाएगी सबके मन में सवाल?

Prashant Kishor News: प्रशांत किशोर ने मोदी सरकार को लेकर बहुत बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने कहा कि आने वाले कुछ राज्यों के विधानसभा चुनाव के नजीते तय करेंगे सरकार की दिशा और दशा क्या होगी.

प्रशांत किशोर (File Photo)

Prashant Kishor: 2 अक्टूबर 2024 दिन बुधवार को बिहार में एक नई सियासी पार्टी का जन्म होगा. इस पार्टी के कर्ताधर्ता चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर हैं. जन सुराज पार्टी के ऐलान से पहले पीके ने मोदी सरकार को लेकर बहुत बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने कहा कि देश में पीएम मोदी और एनडीए सरकार की लोकप्रियता कम हुई है. चुनावी रणनीतिकार पीके ने कहा कि आने वाले कुछ राज्यों के चुनाव के नतीजे एनडीए सरकार के भविष्य को तय करेंगे. 

प्रशांत किशोर ने कहा, 'अगले 2 से ढाई साल में 9 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाला है. इन राज्यों के चुनावी नजीते सरकार की आगे की दिशा और दशा तय करेंगे. ध्यान दें कि हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में चुनाव हो रहे हैं. इनके बाद झारखंड और महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसके बाद बिहार, बंगाल, दिल्ली और असम के चुनाव ढाई साल के अंदर होंगे. इन चुनावों में बीजेपी का प्रदर्शन बहुत मायने रखेगा.

उन्होंने कहा कि अगर इन चुनावी राज्यों में बीजेपी अच्छा प्रदर्शन करती है तो उसकी ताकत बनी रहेगी. वहीं, अगर नतीजे पक्ष में नहीं आए तो इसका असर सरकार पर दिखाई देगा. इस दौरान बिहार मे बीजेपी को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा कि इनकी बिहार में कोई बात नहीं कर रहा है. बीजेपी के पास बिहार में कोई चेहरा नहीं है. इतना ही नहीं बीजेपी चेहरा बनाने का प्रयास कर रही है. नीतीश कुमार के हवाले बीजेपी ने अपना नेतृत्व कर दिया है.

यह भी पढ़ें:पीके आज लॉन्च करेंगे जन सुराज पार्टी, क्या होगा निशान, कौन होगा राष्ट्रीय अध्यक्ष

बता दें कि प्रशांत किशोर ने 2 अक्टूबर 2022 से जन सुराज अभियान के तहत पूरे बिहार की पदयात्रा की हैं. पीके की पदयात्रा अबतक 17 जिले में हो चुकी है. संगठन ने बताया कि अभी तक प्रशांत किशोर ने लगभग 5 हजार किमी की पदयात्रा की है. 5500 से अधिक गांवों में पैदल चलकर गए हैं. जन सुराज ने दावा किया है कि बिहार के 1 करोड़ लोग मिलकर एक राजनीतिक दल बनाने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:झारखंड विधानसभा चुनाव का कभी भी हो सकता है ऐलान! चुनाव आयोग ने दिया ये निर्देश

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news