Anant Singh: बिहार में एक अनंत सिंह को छोटे सरकार बुलाया जाता है. इनका लोगों में इतना क्रेज है कि देखने के लिए लोग खींच चले आते हैं. यह अक्सर अपने बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं. खैर, हम इस ऑर्टिकल में बात करेंगे मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह के क्रेज के बारे में. दरअसल, अनंत सिंह का जलवा बच्चों में भी देखने को मिला. बाढ़ के एक स्कूल में पहुंचे अनंत सिंह को देखकर बच्चे क्लास छोड़कर बाहर आ गए और छोटे सरकार जिंदाबाद के नारे लगाने लगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनंत सिंह का बड़े तो बड़े, छोटे-छोटे बच्चे भी दीवाने हैं. स्कूली बच्चे छोटे सरकार को अपने बीच देखकर काफी उत्साहित दिखे. बच्चों का उत्साह देखकर अनंत सिंह का काफिला थोड़ी देर तक स्कूल गेट के पास रुकता है. यात्रा के दूसरे दिन अनंत सिंह अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ मध्य विद्यालय जलालपुर पहुंचे थे. वे वहां स्कूल गेट के पास शिक्षकों से बातचीत कर रहे थे. इस दौरान बच्चे क्लास छोड़कर बाहर आ गए.


अनंत सिंह की अपने विधानसभा क्षेत्र में लोकप्रियता का आलम यह है कि उन्हें देखने के लिए बच्चे अपनी कक्षा छोड़कर बाहर निकल आए. क्लास में शिक्षक भी भौचक रह गए, लेकिन तब तक बच्चे छोटे सरकार जिंदाबाद के नारे लगाते हुए स्कूल गेट पर पहुंच गए थे. उनकी एक झलक देखने के लिए छात्र और छात्राओं की भीड़ कैंपस में जमा हो गई. स्कूली बच्चे उत्साहित होकर छोटे सरकार जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. अनंत सिंह ने बच्चों के बीच थोड़ी देर समय बिताया और फिर आगे अपनी चुनावी यात्रा के लिए निकल पड़े.


यह भी पढ़ें:'अगर अररिया में रहना है तो हिन्दू बनना होगा', BJP सांसद ने बढ़ा दिया सियासी टेंपरेचर


इस यात्रा में अनंत सिंह के बड़े बेटे अंकित भी साथ में थे. अनंत सिंह अब अपने विधानसभा क्षेत्र में दलबल के साथ जन आशीर्वाद यात्रा पर निकल पड़े हैं. आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए अनंत सिंह सैकड़ों समर्थकों के साथ लोगों से मिल रहे हैं. एक-एक कर जनता की समस्याओं को सुन रहे हैं.


यह भी पढ़ें:गिरिडीह पर था BJP का दबदबा,लेकिन JMM ने 2019 में कर लिया कब्जा,इस बार टाइट है लड़ाई!


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!