'अगर अररिया में रहना है तो हिन्दू बनना होगा', बीजेपी सांसद के बयान ने बढ़ा दिया सियासी टेंपरेचर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2483069

'अगर अररिया में रहना है तो हिन्दू बनना होगा', बीजेपी सांसद के बयान ने बढ़ा दिया सियासी टेंपरेचर

BJP MP Pradeep Singh: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बिहार में इन दिनों हिन्दू स्वाभिमान यात्रा निकाल रहे हैं. इस दौरान बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह का गिरिराज की सभा में दिया बयान चर्चा में है. प्रदीप सिंह ने कहा है कि अररिया में रहना है तो हिन्दू बनना होगा.

भाजपा सांसद प्रदीप सिंह

Bihar News: बिहार में बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह के एक बयान ने सियासी पारा चढ़ा दिया है. हिन्दू स्वाभिमान यात्रा के दौरान अररिया से बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह का एक बयान खूब वायरल हो रहा है. अररिया आरएस में आयोजित कार्यक्रम में सांसद प्रदीप सिंह ने कहा कि अगर अररिया में रहना है तो हिन्दू बनना होगा. इसके बाद से बिहार का सियासी टेंपरेटर बढ़ना तय माना जा रहा है.

दरअसल, बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह ने यह बयान उस समय दिया जा रहा था जब अररिया में हिन्दू स्वाभिमान यात्रा के तहत केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पहुंचे हुए थे. इस वायरल बयान में सांसद प्रदीप सिंह कह रहे हैं कि खुद को हिन्दू बोलने में भला कैसी शर्म? 

इसके आगे वह बोलते हैं कि हम तो कहते हैं कि अगर अररिया में रहना है तो हिन्दू बनना होगा. जब बेटा-बेटी का शादी करना हो तब जात-पात खोज लीजिए, लेकिन जब हिन्दुओं की एकजुटता की बात हो तब पहले हिन्दू बनिए बाद में जाति को ढूंढिए. सांसद प्रदीप सिंह के इस बयान को लोग सोशल मिडिया पर काफ़ी ट्रोल भी कर रहे है.

यह भी पढ़ें:Lohardaga Assembly Seat: कांग्रेस और आजसू के बीच टक्कर,जानें लोहरदगा विधानसभा इतिहास

बता दें कि अररिया में हिन्दू स्वाभिमान यात्रा के साथ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह 20 अक्टूबर की देर रात अररिया पहुंचे. अररिया में गिरिराज सिंह ने सांसद पप्पू यादव का नाम ना लेते हुए तंज कसा. उन्होंने कहा कि पूर्णिया में लोग कह रहे हैं कि मेरे लाश से गुजरना होगा. गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं लाश पर नहीं बल्कि जिन्दा लोगों की छाती होकर हिन्दू स्वाभिमान यात्रा पर निकला हूं.

यह भी पढ़ें:गिरिडीह पर था BJP का दबदबा,लेकिन JMM ने 2019 में कर लिया कब्जा,इस बार टाइट है लड़ाई!

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news