पटना: बीते दिनों बिहार से सांसद और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान और कंगना रनौत की पार्लियामेंट के बाहर हुई थी. दोनों नेताओं की तस्वारों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी. जिसके बाद दोनों नेताओं ने एक दूसरे के साथ अपनी बॉन्डिंग को लकेर बयान दिया था. वहीं भाजपा सांसद कंगना रनौत द्वारा कृषि कानूनों पर दिए गए टिप्पणी को लेकर चिराग पासवान नाराज बताए जा रहे थे. वहीं इस मामले में अब चिराग पासवान का बयान सामने आया है. एलजेपी नेता ने कहा कि कंगना से मेरी कोई नाराजगी नहीं है. उनका बयान विवादास्पद हो सकता है, लेकिन वह अपने मन की बात कहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चिराग पासवान ने आगे कहा कि कंगना अब सिर्फ एक कलाकार नहीं हैं बल्कि एक राजनीतिक दल की सदस्य भी हैं.' इस तथ्य को मैं स्वीकार करता हूं कि आपकी अपनी निजी विचार हो सकती है लेकिन जब आप किसी राजनीतिक दल के साथ जुड़ते हैं तो यह आपकी जिम्मेदारी बन जाती है कि आप उस पार्टी के विषयों को सामने रखें. इसके साथ ही चिराग ने कहा कि राजनीति में कंगना अभी नई हैं, चीजों को समझने में उन्हें समय लग रहा है लेकिन वह बुद्धिमान है और इन बातों को वह जल्द ही समझ जाएगी. बता दें कि कंगना रानौत ने इससे पहले तीन कृषि कानूनों को वापस लाने के बारे में अपनी टिप्पणी वापस ले ली.


ये भी पढ़ें- Bihar Home Guard: 18 साल पहले भरा था फॉर्म, अब रिटायमेंट की उम्र में लगा रहे होमगार्ड भर्ती की दौड़


कंगना ने स्पष्ट करते हुए कहा कि उनके विचार व्यक्तिगत थे. वहीं चिराग पासवान ने आगे कहा कि निजी विचार और राजनीतिक दल जिसकी वो सदस्य हैं उसके राय अगर मतभेद है तो प्राथमिकता आपके लिए दल की राय होती है. पार्टी आपकी मां होती है और पार्टी की सोच के साथ चलना हर कार्यकर्ता की जिम्मेदारी होती है. आने वाले दिनों में सब ठीक हो जाएगा. वहीं हरियाणा चुनाव में कंगना के बयान से होने वाले प्रभाव पर उन्होंने कहा कि विपक्ष इसके भुनाने की कोशिश कर सकता है लेकिन हरियाणा चुनाव में भाजपा की जीत होने जा रही है.   


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!