पटना: Bihar Politics: 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले पशुपति पारस गुट को चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बड़ा झटका दे दिया है. दरअसल मंगलवार (28 नवंबर) को रामविलास पासवान द्वारा स्थापित लोक जनशक्ति पार्टी के स्थापना दिवस पर सांसद वीणा देवी पटना के बापू सभागार पहुंचीं. चिराग पासवान के कार्यक्रम में पशुपति पारस गुट के सांसद वीणा देवी के आने से अटकलों का बाजार गर्म हो गया कि क्या उन्होंने चिराग का दामन थाम लिया है. वहीं इस मामले में अब अब बड़ी खबर सामने आ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल कार्यक्रम में पहुंचीं सांसद वीणा देवी ने मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि आज पार्टी का 24वां स्थापना दिवस है. रामविलास पासवान ने इसकी स्थापना की थी. वहीं चिराग पासवान के कार्यक्रम में आने को लेकर उन्होंने कहा कि अगर घर में कुछ हुआ है तो घर की लड़ाई बाहर नहीं जानी चाहिए. हम अगर दूसरी पार्टी में चले जाते तब होता कि मैं दूसरी पार्टी में चली गई हूं. मैं तो लोजपा में ही हूं और चिराग पासवान में आस्था रखती हूं. चिराग पासवान 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' का विजन लेकर चल रहे हैं. आने वाले दिन में वो राज्य के मुख्यमंत्री भी बनेंगे. पशुपति पारस भी हमार आदरणीय हैं और वो हमारे नेता हैं.


वहीं चिराग पासवान ने कार्यक्रम में पहुंचीं सांसद वीणा देवी को लेकर किए गए सवाल पर कहा कि जो भी हमारे नेता (रामविलास पासवान) के सिद्धांतों और विचारों में विश्वास रखकर वापस आना चाहता है तो हम लोग उनका स्वागत करते हैं. ऐसे में उनसे सवाल बनता है जिन्होंने होर्डिंग लगा रखा है और तरह-तरह के दावे कर रहे हैं. वहीं पशुपति पारस गुट के प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने इस मामले में कहा कि अब वीणा देवी चिराग पासवान के कार्यक्रम में चली गई हैं तो इसका मतलब तो पार्टी से चली ही गई हैं. उन्होंने इस्तीफा दिया है या नहीं इसके बारे में नहीं पता है.


ये भी पढ़ें- केके पाठक ने शिक्षकों के लिए जारी किया नया फरमान, पहले 9 से 5 पढ़ाओ फिर करो चुनाव ड्यूटी