Lok Sabha Election 2024: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 24 दिसंबर, 2023 को पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक बड़ी रैली करने जा रहे हैं. इसको लेकर जेडीयू ने तैयारी भी शुरू कर दी है. वहीं, बिहार में सीएम नीतीश के रैली को लेकर सियासत भी तेज हो गई है. जेडीयू मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि मुकाबला हो तो सीधा सीधे हो, वाराणसी में गंगा मैया ने बुलाया है. इस संसदीय क्षेत्र में जाकर के मोदी ने जो गारंटी दिया था वाराणसी और देश की जनता को आईना की तरह दिखाएंगे. उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी का हाल देख लीजिए, हम अपना बिहार मॉडल बताएंगे, हम अपने काम की चर्चा करेंगे और उनके कारनामे की चर्चा करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह बीजेपी विधायक जीवेश मिश्रा ने कहा कि लोकतंत्र में किसी की रैली करने पर कोई रोक तो है नहीं, लोकतंत्र में सभी को अधिकार है रैली करने का अपनी बात रखने का, वह क्या गिनवा आएंगे डेढ़ साल में बिहार में 1500 से अधिक मौते हो गई? बालू माफिया का बिहार में राज चल रहा है. पुलिस 6 दिन में तीन बार पिट गई है, क्या-क्या गिनवा आएंगे? वहां जाकर करके, मुख्यमंत्री के पास इस समय गिनवाने के लिए क्या है? तो इन्हीं चीजों को बनारस जाकर गिनवा आएंगे क्या? वह अपनी बात अपने तरीके से रख सकते हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि काशी की महान जनता देख रही है देश का प्रधानमंत्री उनके प्रतिनिधि है और उत्तर प्रदेश में किसी प्रकार का दाल नहीं गलने वाला है, बिहार से उखाड़ने वाले हैं इसकी तैयारी करें.


ये भी पढ़ें:एमपी में मोहन यादव की ताजपोशी से बिहार की राजनीति गरमाई, BJP ने लालू यादव को घेरा


राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार बनारस में जाकर के अगर सभा करते हैं तो यह अच्छी बात है, बीजेपी को यह डर सता रहा है की पोल खोली जाएगी. बनारस प्रधानमंत्री का लोकसभा क्षेत्र है और वही जाकर के नीतीश कुमार गरजेगे बीजेपी का पोल खोलेंगे और बताएंगे देश में क्या हालत है, जिस तरह बिहार में जाति आधारित गणना का सर्वे कर करके ऐतिहासिक कार्य किया गया. मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि आरक्षण का दायरा बढ़ाया गया यह सारी चीजों को बताएंगे और उत्तर प्रदेश के लोग भी नौकरी लेने के लिए बिहार आ रहे हैं तो बीजेपी का पोल खोलने का काम किया जाएगा इससे बीजेपी डर रही है भयभीत है.


रिपोर्ट: शिवम