रांची:Jharkhand Politics: मंगलवार को रांची से रायपुर गए झारखंड सरकार के मंत्री बुधवार को देर शाम रांची से वापस रायपुर पहुंचे. झारखंड सरकार के मंत्रियों को चार्टर्ड प्लेन से रांची वापस लाया गया. कांग्रेस के विधायक मंत्री सत्यानंद भोक्ता और प्रदीप यादव को लेकर रायपुर गये विशेष विमान से वापस लौटे हैं. बताया जा रहा है कि कैबिनेट की बैठक में भाग लेने के बाद सभी मंत्री फिर से वापस रायपुर लौट जायेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राज्य सरकार अपना काम कर रही
सत्यानंद भोक्ता के साथ कांग्रेस के मंत्री रामेश्वर उरांव, बन्ना गुप्ता, आलमगीर आलम और बादल पत्रलेख वापस रांची लौटे हैं. जबकि विधायक प्रदीप यादव रायपुर में ही रुके हुए हैं. वहीं मंगलवार को विधायकों के साथ रायपुर नहीं जा सके कांग्रेस विधायक रामचंद्र सिंह भी मनिका से रायपुर के लिए रवाना हो गये थे. कांग्रेस विधायक दल के नेता और झारखंड सरकार के मंत्री आलमगीर आलम ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा विधायकों की खरीद-फरोख्त कर रही है. कई राज्यों में ऐसा पहले हुआ है. इसलिए हम रायपुर आये है़. ऐसा  महाराष्ट्र, कर्नाटक और मध्य प्रदेश में हो चुका  है. उसको देखते हुए हम रायपुर आये हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अपना काम कर रही है.


ये भी पढ़ें- Bihar Politics: विवादों में घिरे गन्ना उद्योग मंत्री कार्तिक कुमार ने दिया इस्तीफा


बीजेपी पर लगाए आरोप
रायपुर से रांची लौटे मंत्री आलमगीर आलम ने कहा झारखंड में हलचल पैदा करने का काम किसने किया. सभी चाहता है खुद को सुरक्षित रखना, पूरी दुनिया जानती है कि किस तरह ऑपरेशन लॉट्स हुआ है. हमारे तीन विधायक बंगाल में है. हमारी सरकार काम कर रही है आगे भी करेगी. वहीं झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) ने राज्य की वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति को लेकर राज्यपाल को घेरा है. झामुमो ने राजभवन व राज्यपाल की भूमिका पर सवाल उठाते हुए कहा कि राज्यपाल सब कुछ कर सकते हैं. बधाई देते हैं. सरकार की समालोचना करते हैं.