पटना :  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबियत इन दिनों खराब बताई जा रही है. इस कारण पिछले कई दिनों से वे सार्वजनिक कार्यक्रमों में नजर नहीं आ रहे हैं. दूसरी तरफ एनडीए के नेता सीएम की तबियत खराब होने पर चिंतित नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी ने सोमवार को एक्स पर लिखा है कि पिछले 10 दिनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबियत खराब है. उनको कुछ हुआ भी है या फिर सिर्फ उनके साथ राजनैतिक साजिश चल रही है?. उन्होंने आगे लिखा, नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए, जिससे पता चले कि उनकी स्थिति कैसी है?. 



इधर, केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने मांझी के पोस्ट को री-पोस्ट करते हुए लिखा है कि नीतीश कुमार केवल एक गठबंधन के मुख्यमंत्री नहीं बल्कि पूरे बिहार के मुख्यमंत्री हैं. इसलिए जीतन राम मांझी जी की चिंता जायज है और इसकी हमे भी चिंता हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए.



इस बीच जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने इसे निचले स्तर की राजनीति बताया है कि उन्होंने कहा कि यह निचले स्तर की राजनीति का प्रमाण है कि मुख्यमंत्री के व्यक्तिगत स्वास्थ्य को लेकर अनर्गल टिप्पणी की जा रही है.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़िए- Aadhar Card Update: अगर आपका आधार कार्ड नहीं है अपडेट तो करें ये काम