Bihar News: लालू यादव और उनके परिवार पर ईडी की कर्रवाई को लेकर पक्ष-विपक्ष की ओर से तरह तरह के बयान सामने आ रहे है. इस संदर्भ में बखरी विधानसभा के कम्युनिस्ट पार्टी के विधायक सूर्यकान्त पासवान ने लालू यादव के पक्ष मे बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि लालू यादव को पूछताछ के नाम पर दस घंटे बैठाने पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूर्यकान्त पासवान ने कहा कि यह दुःखद है की जो व्यक्ति मरणासन्न अवस्था में है, उसे व्यक्ति को पूछताछ के लिए 10-10 घंटे तक बैठाया जाता है. सूर्यकांत पासवान ने जी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि सीबीआई या ईडी भाजपा के नेताओं के घर क्यूों नहीं जाती है. जो दल या नेता उनसे अलग हो जाती है. उनके ही घर क्यों जाती है. क्या वो लोग दूध से धुले हुए है. नीरव मोदी देश का चौदह हजार करोड़ रूपया लेकर भाग गया, उसके घर सीबीआई गया. 


यह भी पढ़ें:Hemant Soren: ईडी ने सोरेन को किया गिरफ्तार, चंपई होंगे राज्य के नये मुख्यमंत्री


सूर्यकांत पासवान ने आरोप लगाया है कि यह लोग सीबीआई और ईडी के नाम पर लोगों को डराते हैं धमकाते हैं. सीबीआई, ईडी अपना काम कर रही है. जो दोषी है वह जेल जाएंगे. लालू जी भी जेल जाकर आये है. ये बहुत दुखद बात है कि लालू जी मरणासन्न की अवस्था में है. बावजूद उनका पूछताछ के नाम पर 10 घंटे बैठाया जाता है. 


यह भी पढ़ें:Bihar Politics: 'अगर पेशकश की गई तो जद-यू विधायक रिश्‍वत लेने से हिचकेंगे नहीं'


कम्युनिस्ट पार्टी के विधायक सूर्यकांत पासवान ने कहा कि इस देश में लोकतंत्र और संविधान खतरे में है. भीमराव अंबेडकर ने जो संविधान बनाया, उसे भाजपा पलट रही है और आरएसएस के संविधान पर इस देश को ले जा रही है. आज की सरकार को इस देश से में रोजगार से मतलब है, ना शिक्षा से मतलब है, ना इस देश के विकास से मतलब है.


रिपोर्ट: जीतेन्द्र चौधरी