Achyutanand Singh On Rajnath Singh: बिहार में रविवार (23 अप्रैल) को बाबू वीर कुंवर सिंह के विजय उत्सव मनाया गया. इस मौके पर बीजेपी की ओर से प्रदेश भर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. वैशाली में पार्टी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में उस वक्त अजीबो-गरीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब पूर्व विधायक अच्युतानंद सिंह ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पर विवादित टिप्पणी कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



वह बीजेपी से विधायक रह चुके हैं और वर्तमान में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) चिराग के नेता हैं. बीजेपी से संबंध होने के नाते कार्यक्रम में उन्हें भी बुलाया गया था. हालांकि, बीजेपी के मंच का इस्तेमाल उन्होंने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ कर दिया. मंच से भाजपाईयों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राजनाथ सिंह के खिलाफ अपशब्द कह दिए. 


भाजपाईयों ने किया हंगामा


उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में क्षत्रप बनना चाहिए, राजा बनना है तो वोट ही ताकत है. जिसको वोट आएगा, वही भारत का प्रधानमंत्री बनेगा, बिहार का मुख्यमंत्री बनेगा. इसके आगे उन्होंने कहा कि पिलगवा बनने के लिए राजनाथ सिंह को तो बीजेपी में कु* भी नहीं पूछ रहा है. इतना सुनते ही भाजपाई भड़क गए. बीजेपी नेताओं ने तुरंत उनका माइक छीन लिया. 


ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार के खिलाफ बीजेपी की घेराबंदी तेज, जल्द ही मैदान में उतरेंगे त्रिमुर्ति


पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान


पूर्व विधायक अच्युतानंद सिंह पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं. 2020 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान एक सभा में उन्होंने कहा था कि हम पार्टी के चक्रव्यूह में फंस गए हैं और हमारी हालत देखिए कि हमें जालिम नित्यानंद राय और भूपेंद्र यादव जैसों की हिमायत करनी पड़ रही है.