Hindu Swabhiman Yatra: बिहार में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हिंदू स्वाभिमान यात्रा निकाल रहे हैं. अब इस यात्रा पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव ने बहुत बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह यात्रा करें, हमें इससे कोई आपत्ति नहीं है. मगर, अमन और सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश हुई तो मेरे लाश पर से आपको गुजरना होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, 17 अक्टूबर, 2024 दिन गुरुवार को बिहार के सीमांचल में हिंदू स्वाभिमान यात्रा केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह निकले. इस दौरान उन्होंने कहा कि 'बंटोगे तो कटोगे'. इसलिए एकजुट रहो. गिरिराज सिंह बिहार में 18 अक्टूबर से हिंदू स्वाभिमान यात्रा निकालने जा रहे हैं. 


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा था कि हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर हम लोग निकल रहे हैं. कुछ लोग इस यात्रा को अपने वोट बैंक को लेकर विरोध कर रहे हैं. वोट के सौदागर को विरोध करने से कुछ नहीं होने वाला है. इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तेजस्वी राहुल लालू यादव और ममता बनर्जी समेत कई लोगों पर जमकर हमला बोला था. 


उन्होंने बेगूसराय में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि राहुल गांधी देश में गृह युद्ध कराना चाहते है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने वक्फ बोर्ड को कांग्रेस का नाजायज औलाद कहा था. वह बिहार के विपक्षी नेताओं पर भी तगड़ा हमला बोला था. अब हिंदू स्वाभिमान यात्रा को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है.


यह भी पढ़ें:कौन हैं एसके सिंह, जिन्हें जनसुराज पार्टी ने बनाया पहला प्रत्याशी?


बता दें कि हिंदू स्वाभिमान यात्रा की शुरुआत केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भागलपुर करेंगे. हिंदू स्वाभिमान यात्रा यहां से सुबह 9 बजे बाबा बुढ़ानाथ मंदिर से शुरू होगी. फिर यह यात्रा बुढ़ानाथ चौक, शंकर टाकीज चौक, नागरमल से होते हुए सुबह 10 बजे जिला स्कूल कंपाउंड पहुंचेगी.


यह भी पढ़ें:सुबह-सुबह पढ़िए एक क्लिक में बिहार की तीन बड़ी खबरें, जो आपके लिए बेहद जरूरी!


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!