Prashant Kishor: जन सुराज अभियान के प्रमुख प्रशांत किशोर अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्च करेंगे. प्रशांत किशोर पटना के वेटरनरी कॉलेज ग्राउंड में आयोजित होने वाले पार्टी लॉन्च कार्यक्रम में अपनी पार्टी का सियासी एजेंडा सेट करेंगे. पार्टी की तरफ से इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है. जन सुराज से जुड़े लोग बिहार हर क्षेत्र से आ रहे हैं. पटना के शेखपुरा हाउस से प्रशांत किशोर पैदल चलते हुए अपने समर्थकों के साथ कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे. वहीं, इस कार्यक्रम में विदेश से भी गेस्ट आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जानकारी के अनुसार, इस कार्यक्रम में अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, जर्मी समेत करीब 10 देशों से गेस्ट बुलाए गए हैं. पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड के अलग-अलग हिस्सों में स्क्रीन की व्यवस्था की गई, जिसपर कार्यक्रम देखा जा सकता है. वहीं, जनसुराज से जुड़े नेता ने बताया, 'मेन मंच पर 4000 लोगों और पार्टी के हर जिले के जिलाध्यक्ष, पदाधिकारी के बैठने की व्यवस्था है.'


जन सुराज से जुड़े नेताओं का कहना है कि बिहार की जनता की तरफ से पार्टी का गठन हो रहा है. ये पार्टी जात पात से ऊपर उठकर जनता के लिए काम करेगी. जन सुराज पार्टी बिहार की सभी 243 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी और 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी. पार्टी नेता ने कहा कि सरकार बनते ही मंत्रिमंडल की पहली बैठक में पहला फैसला शराबबंदी कानून को खत्म करने का लिया जाएगा.


यह भी पढ़ें:पार्टी के ऐलान से पहले पीके ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, सरकार रहेगी या जाएगी?


ध्यान दें कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने दावा किया है कि 1 करोड़ सदस्यों के साथ अपनी पार्टी को लांच कर रहे हैं. नई पार्टी के ऐलान के साथ ही प्रदेश अध्यक्ष, नेतृत्व परिषद और संविधान क्या होगा, इसका भी ऐलान कर दिया जाएगा. बता दें कि प्रशांत किशोर बिहार के 17 जिलों का दौरा कर चुके हैं. इसके बाद वह पार्टी बनाने का ऐलान करने वाले हैं.


यह भी पढ़ें:'बिहार में प्रशांत किशोर बेच रहे हैं हवा', बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का PK पर तंज


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!