Bihar By Election: बिहार सरकार ने उपचुनाव के सिलसिले में रामगढ़, तरारी, बेलागंज और इमामगंज विधानसभा क्षेत्रों में मतदान के दिन के लिए सवैतनिक अवकाश घोषित किया है. राज्य के सामान्य प्रशासन विभाग (GAD) की तरफ से 21 अक्टूबर, 2024 दिन सोमवार को जारी एक आदेश के अनुसार इन चार विधानसभा क्षेत्रों में सभी सरकारी कार्यालय, उपक्रम संगठन, निगम, बोर्ड, वैधानिक और स्थानीय निकाय और शैक्षणिक संस्थान 13 नवंबर को बंद रहेंगे, ताकि लोग संबंधित निर्वाचन क्षेत्रों में अपने वोट का इस्तेमाल कर सकें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिहार की इन चार विधानसभा सीट पर 13 नवंबर को उपचुनाव होंगे, जिसके नतीजे 23 नवंबर को आएंगे. इन विधानसभा क्षेत्रों के विधायक पिछले लोकसभा चुनाव में सांसद चुने गये. उसके बाद ये विधानसभा सीट खाली हो गईं. 


यह भी पढ़ें:गिरिराज सिंह, नित्यानंद राय समेत इन नेताओं को BJP ने बनाया स्टार प्रचारक,देखें लिस्ट


इधर, बीजेपी ने बिहार में 4 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी. बीजेपी की तरफ से से जारी 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा को भी जगह दी गई है.


इन नेताओं अलावा, गिरिराज सिंह, नित्यानंद राय, सतीश चंद्र दुबे और डॉ. राज भूषण निषाद जैसे चेहरे भी अपनी चुनावी रणनीतियों के साथ जनता के बीच जाएंगे. सभी स्टार प्रचारक बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने का काम करेंगे.


इनपुट: भाषा


यह भी पढ़ें:खुशखबरी! बिहार के सरकारी कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट, दिवाली-छठ से पहले मिलेगा वेतन


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!