पटनाः Chirag Paswan: बिहार में जहरीली शराब से हुई मौतों पर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने बड़ा बयान दिया है. केंद्रीय मंत्री चिराग ने कहा कि यह दुखद घटना है. जिस तरीके से जहरीली शराब के कारण कई जाने गई है, कई परिवार तबाह हुए हैं. पीड़ितों के प्रति मैं अपनी पार्टी की तरफ से संवेदना व्यक्त करता हूं. जिस तरीके से इस मामले में जांच हो रही है. उस मामले में किसी को भी नहीं छोड़ा जाएगा. किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. स्थानीय प्रशासन में बी अगर किसी की मिलीभगत होगी तो उन लोगों पर भी सख्त कार्रवाई की जाएगी. बिहार में मौजूद एनडीए की सरकार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में यह जो घटना घटी है, उसको लेकर पूरी गंभीरता से जांच की जा रही है ताकि भविष्य में इस तरीके की घटना दोबारा ना हो. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि झारखंड की लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के प्रभारी और जमुई के सांसद अरुण भारती रांची में ही है और असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्व शर्मा भी रांची में मौजूद है. मुझे लगता है कि आखिरी दाऊद की बात चल रही है कल जिस तरीके से हेमंत विश्व शर्मा में मुझे बताया कि एक सीट लोक जनशक्ति की पार्टी को मिल रही है, अंतिम मुहर लग गई है. संसदीय बोर्ड के पास भी यह विषय कल देर रात तक आया था. मुझे लगता है कि दोपहर तीन -चार बजे के आसपास इस पर अंतिम मुहर लग जाएगी. 


यह भी पढ़ें- Bihar Assembly By-Polls 2024: बिहार उपचुनाव में जन सुराज की दूसरी लिस्ट जारी, देखें प्रशांत किशोर ने किसको-कहां से दी टिकट?


वहीं उत्तर प्रदेश में लोक जनशक्ति पार्टी चुनाव लड़ेगी या नहीं इसको लेकर राज्य इकाई के साथ चर्चा हुई है. केंद्रीय संसदीय बोर्ड ने इसको अस्वीकार किया है. उत्तर प्रदेश उपचुनाव में चिराग पासवान की पार्टी कोई चुनाव नहीं लड़ेगी. चिराग ने कहा कि झारखंड में हम लोग चुनाव लड़ेंगे, इसके अलावा सभी उपचुनाव में चिराग पासवान की पार्टी मजबूती से बीजेपी का समर्थन करेगी.


वहीं बाबा सिद्दीकी की हत्या पर चिराग पासवान बोले कि यह दुखद घटना है. बाबा सिद्दीकी से मेरा भी पूर्ण परिचय रहा है, उनसे मेरे भी खूबसूरत मजबूत और पुराने संबंध रहे हैं. ऐसे में उनका जाना मेरे लिए भी एक व्यक्तिगत नुकसान है. मैंने भी एक साथी को खोया है. ऐसे में उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और साथ ही उम्मीद करता हूं कि जल्द से जल्द उनके परिवार को न्याय मिले और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले.


इनपुट- निषेद कुमार 


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी . बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!