Ishan Kishan Father Will Join JDU: भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन को शायद ही कोई हो जो ना जानता हो. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने बड़े ही कम समय बड़ा नाम कमा लिया है. आज देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी क्रिकेट को पसंद करने वाले लोग ईशान किशन को बहुत प्यार करते हैं. बता दें कि ईशान मूल रूप से बिहार के औरंगाबाद जिले से ताल्लुक रखते हैं. हालांकि, घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी में वो झारखंड के लिए खेलते हैं. आईपीएल में वह मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से खेलते हैं और सबसे महंगे खिलाड़ियों में शुमार हैं. ईशान के पिता प्रणव कुमार पांडेय पेशे से एक बिल्डर हैं और उनकी मां सुचित्रा पांडे हाउस वाइफ हैं. ईशान जहां क्रिकेट ग्राउंड में चौके-छक्के जड़ते हैं वहीं उनके पिता अब पॉलिटिक्स में डेब्यू करने जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, ईशान किशन के पिता प्रणव कुमार पांडेय आज (रविवार, 27 अक्टूबर) जेडीयू में शामिल होने जा रहे हैं. जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाने वाले हैं. जेडीयू कार्यालय में दोपहर 3 बजे मिलन समारोह का आयोजन किया गया है. इसके लिए व्यापक तैयारियां पूरी कर ली गई है. वहीं ईशान किशन के पिता प्रणव कुमार पांडे ने भी इस खबर को कंफर्म किया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में रविवार को वह जेडीयू की सदस्यता ग्रहण करेंगे.


ये भी पढ़ें- बिहार उपचुनाव से पहले लालू यादव ने कर दिया बड़ा खेला! आरजेडी में शामिल होगा ये नेता


सूत्रों के मुताबिक, प्रणव कुमार पांडे के साथ करीब 100 गाड़ियों का काफिला पटना जाएगा. जहां वह अपने समर्थकों के साथ जेडीयू की सदस्यता लेंगे. वहीं प्रणव कुमार का कहना है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करके विकसित बिहार के सपना पूरा करने के उद्देश्य से वह जेडीयू में शामिल हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनका सपना बिहार का विकास करके मातृभूमि का सम्मान बढ़ाने का है. अब कयास लगाए जा रहे हैं कि अगले साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में सीएम नीतीश कुमार उनको (प्रणव कुमार पांडेय) नवादा विधानसभा क्षेत्र या फिर औरंगाबाद जिले के ओबरा विधानसभा क्षेत्र से टिकट दे सकते हैं.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!