JDU Former MLC Manorama Devi: गया में जदयू की पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी के आवास पर एनआईए ने छापेमारी की. एपी कॉलोनी में स्थित आवास पर सुबह 4 बजे से एनआईए की छापेमारी चल रही है. सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, जदयू की पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी का नक्सली कनेक्शन सामने आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुबह 4 बजे से ही घर में सर्च ऑपरेशन जारी


एनआईए (NIA) की टीम ने गया के स्थानीय पुलिस से हेल्प मांगी थी. जदयू की पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी के घर एनआईए की छापेमारी के वक्त चारों तरफ पुलिस फोर्स तैनात किया गया है. एनआईए की टीम गुरुवार सुबह 4 बजे से ही घर में सर्च ऑपरेशन कर रही है. हालांकि, अभी तक एनआईए की इस कार्रवाई की कोई ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है.


सुरक्षाबलों के साथ जदयू नेता के घर पहुंची थी NIA


मिली जानकारी के अनुसार, एनआईए की टीम बड़ी संख्या में सुरक्षाबलों के साथ जदयू नेता के घर पहुंची थी. घर के मेन गेट पर जवान तैनात किया गया है. साथ ही किसी को अंदर बाहर होने की इजाजत नहीं दी है. बताया जा रहा है कि एनआईए की टीम घर के सदस्यों से पूछताछ कर रही है. गया के एसएसपी आशीष भारती ने कहा कि एनआईए की टीम ने हेल्प मांगी थी. 


यह भी पढ़ें:नवादा में दलित बस्ती में आगजनी की घटना पर मायावती का आया रिएक्शन, कहा-दोषियों को...


नीतीश कुमार की पार्टी जदयू से एमएलसी रह चुकी हैं मनोरमा देवी


बता दें कि बिहार विधान परिषद की मनोरमा देवी सदस्य रह चुकी हैं. नीतीश कुमार की पार्टी जदयू से वह एमएलसी रह चुकी हैं. जदयू के पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी के पति का नाम बिंदी यादव उर्फ बिंदेश्वरी यादव है, जिनकी मौत हो चुका है. 


यह भी पढ़ें:नीतीश सरकार लैंड सर्वे करवा रही है,भू-माफिया जमीन के लिए जला रहे बस्ती!पढ़ें रिपोर्ट


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!