Gopal Mandal Statement: जेडीयू विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम कैंडिडेट बनाने की मांग की. जेडीयू विधायक ने एक बार फिर से कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर निशाना साधते हुए कहा कि खड़गे को कोई नहीं जानता. विपक्षी गठबधन I.N.D.I.A. से सवाल करते हुए गोपाल मंडल ने पूछा कि आखिर नीतीश क्यों नहीं पीएम बन सकते. विपक्षी गठबंधन पर दबाव बनाने के लिए उन्होंने बीजेपी के साथ गठबंधन टूटने की पुरानी बात भी याद दिलाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि जब बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने क्षेत्रीय पार्टियों की समाप्ति की बात कही थी. उसी दिन नीतीश कुमार ने बीजेपी से अलग होने की ठान ली थी. बीजेपी से अलग होने के बाद नीतीश कुमार ने देश भर में भ्रमण करके इंडी गठबंधन का निर्माण किया था. दिल्ली बैठक में भी कौन प्रधानमंत्री बनेगा, इसका निर्णय नही हो पाया. खड़गे को लेकर जेडीयू विधायक ने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे कब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने, हम तो जानते भी नहीं है. हम तो सोनिया गांधी को सिर्फ जानते है. नीतीश कुमार को बच्चा बच्चा जनता है.


ये भी पढ़ें- बेऊर जेल से रिहा हुए यूट्यूबर मनीष कश्यप, बेउर जेल के बाहर समर्थकों की भारी भीड़


गोपाल मंडल ने कहा कि नीतीश कुमार जैसी छवि किसी की नहीं है. यदि यह प्रधानमंत्री बनते हैं तो देश का भविष्य बदलेगा. वहीं नीतीश कुमार को इंडी गठबंधन का संयोजक नहीं बनाए जाने के सवाल पर गोपाल मंडल ने कहा कि नीतीश कुमार को संयोजक बनाए या ना बनाएं, वह संयोजक का काम तो कर ही रहे हैं. लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर गोपाल मंडल ने कहा कि अगर पार्टी और आलाकमान का आदेश हुआ तो हम जरूर पार्लियामेंट का चुनाव लडेंगे. पहले बिहार का राजनीति करते थे, अब देश ती राजनीति करेंगे.