Veena Devi Son Died: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) की सांसद वीणा देवी के बेटे छोटू सिंह की 23 सितंबर, 2024 सोमवार की रात मुजफ्फरपुर जिले में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. राहुल सिंह का अंतिम संस्कार जदयू एमएलसी दिनेश सिंह के पैतृक गांव पारु में किया जाएगा. मुजफ्फरपुर आवास पर अंतिम दर्शन के बाद शव को दिनेश सिंह के गांव पारु ले जाया गया. यहां राहुल सिंह उर्फ छोटे का अंतिम संस्कार किया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक छोटू सिंह की पत्नी और मुजफ्फरपुर की जिला पार्षद उपाध्यक्ष निरुपमा सिंह का रो-रोकर बेहाल हो गई हैं. वह कई बार बेहोश हो गई. पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है. हर तरफ गम और मातम फैला हुआ है. किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ये क्या हो गया. सांसद वीणा देवी बेटे के शव को देखकर चित्कार मारकर रो रही हैं. दिनेश सिंह इस गम को बर्दास्त नहीं कर पा रहे हैं, उनकी आंखों से लगातार आंसू बह रहे है. 


यह भी पढ़ें:JDU MLC और LJPR सांसद वीणा के नहीं रुक रहें आंसू, बेटे का शव देखकर पथरा गई आंखें


वैशाली लोकसभा सांसद वीणा देवी और जदयू एमएलसी दिनेश सिंह के बेटे छोटू सिंह शाम को जैतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक पेट्रोल पंप के पास दुर्घटना का शिकार हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की. बताया जा रहा है कि राहुल सिंह बाइक से करजा गांव स्थित पेट्रोल पंप की ओर जा रहे थे, तभी किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई.


यह भी पढ़ें:सांसद वीणा देवी के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, परिवार में मचा कोहराम


दुर्घटना के तुरंत बाद स्थानीय निवासी उन्हें नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां पहुंचने पर छोटू सिंह को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. मृत व्यक्ति की पत्नी जिला परिषद की उपाध्यक्ष हैं. घटना के बाद से सांसद के आवास पर शुभचिंतकों और समर्थकों ने शोक व्यक्त किया. मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, टक्कर मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!