पटना: New Parliament Building: नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह पर बिहार में बयानबाजी तेज है. इसी कड़ी में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का भी बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि नए संसद भवन के उद्घाटन का हम लोगों ने बहिष्कार किया है. संसद भवन के उद्घाटन में हम लोग नहीं जा रहे हैं. इतिहास को बदलने की कोशिश हो रही है, संसद भवन के उद्घाटन समारोह में राष्ट्रपति को बुलाना चाहिए था, प्रधानमंत्री उद्घाटन करने वाले कौन होते हैं?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


 बता दें कि देश में नए संसद भवन का 28 मई को उद्घाटन होने वाला है. ये उद्घाटन पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के हाथों से किया जाना है. जिसका देश की कई पार्टियां विरोध कर रही हैं. संसद भवन के होने वाले उद्घाटन को लेकर बिहार में जेडीयू और आरजेडी ने विरोध जताया है. वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के बयान पर ललन सिंह ने भी कहा कि सम्राट चौधरी कानून बनाने वाले हैं क्या? बता दें कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा था कि बिहार विधानसभा में भी नीतीश कुमार के सिलावट लगे हैं. नीतीश कुमार ने इसका उद्घाटन किया है. ललन सिंह ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि सम्राट चौधरी जो बोलेंगे वह कानून नहीं न है.


वहीं सुशील मोदी के बयान पर भी बड़ा हमला करते हुए ललन सिंह ने कहा कि लोकतंत्र का आधारशिला सुशील मोदी नहीं रख सकते हैं, सरकार बदलेगी तो नए संसद भवन में कोई दूसरा काम होगा. सुशील कुमार मोदी लोकतंत्र की आधारशिला नहीं रखेंगे.


 इनपुट:शिवम


ये भी पढ़ें- बीजेपी के नक्शेकदम पर RJD-JDU, अंबेडकर परिचर्चा पर बिहार में तेज हुई राजनीति