Neeraj Kumar Controversial Statement: पीएम मोदी ने संसद का विशेष सत्र बुलाने से विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. काफी घबराया है. विपक्ष समझ नहीं पा रहा है कि विशेष सत्र क्यों बुलाया गया है? मीडिया के मुताबिक, 'वन नेशन-वन इलेक्शन' पर बिल लाया जा सकता है. कहा जा रहा है कि 'वन नेशन-वन इलेक्शन' के आने से विपक्षी एकता की सारी बातें धरासाई हो जाएंगी, क्योंकि क्षेत्रीय पार्टियों का अपने-अपने राज्यों में एक-दूसरे से मुकाबला होता है. इसके चलते राजनीति शुरू हो चुकी है. बिहार की सत्ताधारी पार्टी जेडीयू भी इसका विरोध कर रही है. जेडीयू नेता नीरज कुमार ने इसके विरोध में भाषा की सारी मर्यादा लांघ दी. उन्होंने केंद्रीय संसदीय मंत्री प्रह्लाद जोशी को अपशब्द कहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


नीरज कुमार ने केंद्रीय संसदीय मंत्री को ढक्कन तक दिया. उन्होंने कहा कि आप राजनीति के ढक्कन हैं क्या? एक ट्वीट के जरिए संसद का विशेष बुलाए जाने की घोषणा करते हैं. नीरज कुमार ने मोदी सरकार को हिंदू विरोधी बताते हुए कहा कि हिंदू विरोधी सरकार ने हिंदुओ के पर्व गणेश चतुर्थी के समय संसद का विशेष सत्र बुलाया है. नीरज कुमार ने कहा हम जानना चाहते हैं गणेश चतुर्थी के समय संसद का विशेष सत्र क्यों बुलाया गया? कौन है हिंदू विरोधी? 


ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'मैं लालू-नीतीश नहीं हूं...; जानिए पप्पू यादव ने क्यों कही ये बात


जेडीयू नेता ने कहा कि संसदीय कार्य मंत्री ने ट्वीट के माध्यम से बता रहे हैं. क्या ढक्कन हैं आप? संविधान के अनुच्छेद 85 ए में है कि कैबिनेट की सलाह पर देश के राष्ट्रपति कभी भी संसद का सत्र बुला सकते हैं. फैसला संसदीय मामले की कैबिनेट कमेटी करती है. नौ मंत्रालय के मंत्री इसके सदस्य होते हैं इनके द्वारा लिया गया फैसला राष्ट्रपति के पास भेजा जाता है और अंत में राष्ट्रपति मंजूरी देते हैं. पीएम मोदी पर हमला करते हुए जेडीयू नेता ने कहा कि जी-20 को इवेंट मैनेजमेंट बना दिया है. पीएम मोदी ने शौचालय से लेकर पेट्रोल पंप तक अपनी फोटो छपवा दी है. जी-20 का प्रतिनिधित्व किसी भी देश के लिए सामान्य बात है.