Mithilesh Thakur Nomination: झारखंड विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 43 सीटों के लिए नामांकन प्रक्रिया जारी है. नामांकन की प्रक्रिया शुक्रवार (18 अक्टूबर) को शुरू हो गई थी और 25 अक्टूबर तक जारी रहेगी. इसी के चलते आज (सोमवार, 21 अक्टूबर) को गढ़वा से जेएमएम कैंडिडेट मिथिलेश ठाकुर ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया. इस दौरान उनके साथ सीएम हेमंत सोरेन भी मौजूद रहे. नामांकन के बाद सीएम चुनावी सभा को संबोधित भी करेंगे. झारखंड सरकार में मंत्री मिथिलेश ठाकुरे के नामांकन कार्यक्रम में महागठबंधन के कार्यकर्ता, पदाधिकारी सहित आमजनों का महाजुटान देखने को मिला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंत्री मिथिलेश ने अपना पर्चा भरने से पहले एक रोड शो करके अपनी ताकत का प्रदर्शन किया. उनके रोडशो में लाखों की संख्या में भीड़ उमड़ी. सभी लोग रामासाहू उच्च विद्यालय के स्टेडियम में एकत्रित हुए और वहां से मझिआव मोड़, मेन रोड, रंका मोड़ होते हुए रैली टाउन हॉल के मैदान पहुंचे. टाउन हॉल से मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ नामांकन भरा.


ये भी पढ़ें- दुमका में 2 बार हारे हैं हेमंत सोरेन, JMM के गढ़ में 'कमल' खिलाने की ताक में BJP


नामांकन के बाद टाउन हॉल के मैदान में मुख्यमंत्री व मंत्री ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि लोकतंत्र की चाबी जनता के हाथ में होती है. अब जनता अपनी ताकत का अहसास कराएगी. उन्होंने कहा कि गढ़वा की जनता अपना हक, अधिकार लूटने वालों और विकास विरोधियों को उखाड़ फेंकने के लिए पूरी तरह से तैयार है.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!