Bima Bharti News: राजद नेता बीमा भारती ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद बिहार के सियासी हलकों में कयासों का बाजार गर्म हो गया है. इस मुलाकात पर बिहार सरकार में मंत्री लेसी सिंह ने 30 जुलाई, 2024 दिन मंगलवार को बयान दिया है. लेसी सिंह ने कहा, 'सीएम नीतीश कुमार और बीमा भारती की मुलाकात हुई है. मैं इस मामले पर कुछ नहीं जानती हूं.' उन्होंने कहा कि अगर अगर बीमा भारती पार्टी में आती हैं तो ये सीएम नीतीश कुमार का निर्णय होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंत्री लेसी सिंह ने बिहार में आरक्षण के दायरे बढ़ाने के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर कोई बिहार सरकार की मंशा पर सवाल नहीं उठा सकता है. बिहार में सीएम नीतीश कुमार ने आरक्षण का दायरा बढ़ाया है. उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट ने रोक लगाया, जिसके बाद बिहार सरकार सुप्रीम कोर्ट गई है. बिहार सरकार सुप्रीम कोर्ट में अपना पक्ष रखेगी. 


लेसी सिंह ने कहा, 'विपक्ष अपना काम नहीं कर रहा है, विपक्ष के नेता सदन से गायब रहते हैं. इससे साफ पता चलता है कि विपक्ष बिहार में किस तरह से उदासीन है.' उन्होंने आगे कि जनता यह सब देख रही है. वहीं, कानून व्यवस्था पर कहा कि जनता के बीच जाकर बात करना चाहिए.