पटना: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार शराब बेचने में लिप्त है, जबकि राज्य में जहरीली शराब पीने से लगातार मौतें हो रही हैं. तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार करते हुए जेडीयू नेता और केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने कहा कि उनको कौन गंभीरता से लेता है. मेरा मानना है कि तेजस्वी यादव की किसी बात को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए. वह जब हम लोगों के साथ थे तो शराबबंदी के मुद्दे पर नीतीश सरकार का गुणगान करते थे. अब जब वह हमारे साथ नहीं है तो इस तरह की बात कर रहे हैं. उनकी बयानबाजी से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. बिहार की जनता सब समझ रही है. तेजस्वी यादव के माता-पिता ने बिहार में जंगलराज कायम किया था और आज भी उनके मन में यही कल्पना है. इसीलिए तेजस्वी यादव की बातों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरजेडी में पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना और बेटा ओसामा राजद शामिल हो गए है. पूर्व राजद सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब अपनी मां हिना संग राजद में शामिल हो गए. लालू प्रसाद यादव और और तेजस्वी यादव ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा कि इससे पार्टी को और भी मजबूती मिलेगी.


इसे लेकर ललन सिंह ने कहा कि अच्छी बात है. यह दर्शाता है कि वह क्या कर रहे हैं, वह किसको किसको ला रहे हैं और आरोप हम लोगों पर लगाते है. लालू यादव से बड़ा कोई पाखंडी इस देश में नहीं है. इतने लंबे समय तक देश और प्रदेश में राज किया. इस दौरान विकास की जगह भ्रष्टाचार का इतिहास कायम किया.


ये भी पढ़ें- Dhanteras 2024: धनतेरस पर सबसे उत्तम मुहूर्त में खरीदें सोना, बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा


उल्लेखनीय है कि तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि शहाबुद्दीन पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे हैं. वह लंबे समय तक सांसद और विधायक भी रहे. उनकी पत्नी और बेटे ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है और इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने खुद उन्हें पार्टी में शामिल कराया है. यह बहुत खुशी की बात है. उनके पार्टी में शामिल होने से सिवान के साथ-साथ पूरे बिहार में पार्टी को मजबूती मिलेगी.


इनपुट- आईएएनएस


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!