Lalan Singh News: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी दलों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है और आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. इसी कड़ी में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने एक बार फिर से बीजेपी पर हमला बोला है. ललन सिंह ने दावा किया है कि अगर बीजेपी फिर से सत्ता में आई तो मोदी, संविधान को खत्म कर देंगे, देश में मोदी संविधान लागू हो जाएगा. जदयू नेता ने कहा कि बीजेपी फिर से सत्ता में आई, तो डॉक्टर भीमराव आंबेडकर के द्वारा बनाए गए संविधान को बदलकर 'नरेंद्र मोदी संविधान' कर देंगे, इसलिए यह खतरनाक स्थिति है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ललन सिंह ने कहा कि इस समय आपातकाल से भी बदतर स्थिति हो गई है. उन्होंने कहा कि देश में इस समय कोई काम नहीं हो रहा, सिर्फ बात बनाने का काम हो रहा है. इतिहास को कैसे समाप्त किया जाए और एक व्यक्ति नरेंद्र मोदी के नाम पर सारे इतिहास को कैसे लिखा जाए, यही काम हो रहा है. उन्होंने कहा कि वह पूरे लोकतंत्र को अपने नाम लिखवा रहे हैं. जदयू नेता ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले हमने देखा कि उनके यहां कोई सलाहकार हैं, जो कह रहे हैं कि पुराने संविधान को बदलकर नए संविधान को बनाने की जरूरत है. 


ये भी पढ़ें- Patna Lathicharge: पटना के DM और SSP की मुश्किलें बढ़ीं, सांसद जनार्दन सिग्रीवाल की शिकायत पर लोकसभा स्पीकर ने किया तलब


ललन सिंह ने कहा कि हजारों करोड़ रुपये की लागत से नए संसद भवन का निर्माण हुआ जिसकी कोई जरूरत नहीं थी. देश में पहले से ही संसद भवन मौजूद है और उसका एक ऐतिहासिक महत्व है. उस महत्व को समाप्त करके नए संसद भवन बनाने की क्या जरूरत थी? ललन सिंह ने कहा कि जेडीयू के सिपाही हैं तो टीवी मत देखिएगा. हम कभी न्यूज चैनल खोलते ही नहीं हैं. न्यूज मत देखिए, बाकी का काम कीजिएगा. बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि क्या हो रहा है, देश में जब चुनाव आता है तो भावना भड़का कर वोट लिया जाता है. लोक लुभावन जो नारे दिए जाते हैं. मोदी सरकार से उन्होंने पूछा कि 2014 से 9 साल हो गए, आपने क्या-क्या काम किया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को ये बताना चाहिए कि उन्होंने पिछले 9 वर्षों में कौन से विकास कार्य किए हैं? 


ये भी पढ़ें- Bihar: नीतीश कुमार कर रहे 'वाजपेयी' का गुणगान, इधर तेजप्रताप ने बदल दिया 'अटल' पार्क का नाम


ललन सिंह के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि ललन सिंह का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, इसलिए ऐसी बात कह रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ चुकी हैं. यहां कोई सुरक्षित नहीं है और राज काज से लेकर विधि व्यवस्था तक भगवान के भरोसे चल रहा है. प्रदेश में गुंडाराज-2 चल रहा है. पूरे बिहार में लगातार हत्या, अपहरण, बलात्कार, चोरी और डकैती की घटनाएं हो रही हैं. इस पर अंकुश नहीं लग पा रहा.