Lalu Yadav Funny Speech: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और RJD सुप्रीमो लालू यादव एक बार फिर से सक्रिय राजनीति में एक्टिव हो चुके हैं. लंबी बीमारी के बाद लालू यादव जब पटना में विपक्ष की बैठक में पहुंचे, तो माहौल जमा दिया. उन्होंने अपने ही अंदाज में बीजेपी पर हमला किया और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को शादी करने की सलाह दे डाली. लालू की बातें सुनकर ऐसा कोई नहीं था, जो हंसा नहीं हो. लालू इसीलिए तो जाने जाते हैं. उनका देशी अंदाज ही उन्हें दूसरे नेताओं से अलग करता है और उनकी मशखरे भरी बातें ही लोगों को खींच लाती हैं. लालू की नकल करके बहुत से मिमिक्री आर्टिस्ट अपना पेट पाल रहे हैं. लेकिन भी जबरदस्त मिमिक्री आर्टिस्ट हैं. वो विपक्षी नेताओं की मिमिक्री कर लोगों को खूब हंसाया करते थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ये भी पढ़ें- 'लागल लागल झुलनिया में धक्का बलम...', जब लालू यादव के गाने पर झूम उठी थी जनता


उन्होंने आगे कहा- 'ऐसा कोई प्रधानमंत्री देखा क्या हम लोगों ने, क्या बात है… 50 करोड़, 70 करोड़, 90 करोड़, कितना दे दें... और विद्यार्थी परिषद का लड़का आगे बैठकर मोदी-मोदी-मोदी... हम लोग नहीं समझते हैं...' रैली में लालू यादव ने पीएम मोदी के 15-15 लाख वाले चुनावी वायदे का भी जमकर मखौल उड़ाया था. उन्होंने कहा कि '15-15 लाख सबको, सवा सौ करोड़ भारतीयों को कहा था कि बैंक में रुपया नेता सबका है और मेरा भी नाम लिया था ये RSS वालों ने कि साढ़े 29 करोड़ लालू का है... वाह रे... 29 रुपये दे ना निकाल के...' 


ये भी पढ़ें- Lalu Yadav: लोकसभा में जब लालू यादव बोलने लगे थे अंग्रेजी, पूरा सदन हो गया था लोटपोट


बता दें कि लंबी बीमारी से उभरने के बाद लालू यादव एक बार फिर से राजनीतिक मंचों पर नजर आने लगे हैं. पटना में विपक्ष की बैठक में लालू अपने पुराने तेवर में नजर आए तो उनके समर्थक काफी खुश हुए. लालू समर्थकों को अब अपने नेता के भाषण फिर से सुनने को मिलने लगे हैं. बेंगलुरू में होने वाली विपक्ष की बैठक में भी लालू यादव नजर आ सकते हैं. वहां भी उनके भाषण पर सभी की नजरें टिकी रहेंगी.