Lalu Yadav: 'लागल लागल झुलनिया में धक्का बलम कलकत्ता...', जब लालू यादव के गाने पर झूम उठी थी जनता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1780758

Lalu Yadav: 'लागल लागल झुलनिया में धक्का बलम कलकत्ता...', जब लालू यादव के गाने पर झूम उठी थी जनता

लालू अपनी राजनीतिक सभाओं में अक्सर इस गाने को गाते रहते हैं. लालू जब भी ये गाना गुनगुनाते हैं. तो उनका मकसद होता है कि विरोधी को ऐसा धक्का देंगे कि वो बहुत दूर चला जाएगा.

लालू यादव

Lalu Yadav Song: राजद सुप्रीमो लालू यादव और उनकी पार्टी की कोई कितनी भी आलोचना कर ले, पर उनके नाम के बिना बिहार की राजनीति अधूरी है. वो लालू यादव ही हैं जिन्होंने बिहार की सत्ता से बीजेपी को बाहर कर दिया और नीतीश कुमार को एक बार फिर से अपने साथ मिला लिया. उनका अक्खड़ देहाती अंदाज ही लोगों को पसंद आता है. यही कारण है कि उनकी रैलियों में अभी भी लाखों की भीड़ उमड़ती है और उनको सुनने के लिए घंटो इंतजार किया करते हैं. लंबी बीमारी से उभरने के बाद लालू यादव एक बार फिर से राजनीतिक मंचों पर नजर आने लगे हैं. पटना में विपक्ष की बैठक में लालू अपने पुराने तेवर में नजर आए. लालू के पुराने तेवरों को देखकर उनके समर्थक काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. 

इसी के साथ सोशल मीडिया पर लालू यादव के पुराने वीडियो काफी वायरल होने लगे. इसी कड़ी में लालू यादव एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक जनसभा में भोजपुरी गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. लालू ने जब मंच से 'लागल-लागल झुलनिया में धक्का बलम कलकत्ता चलअ...' गाया तो जनता झूम उठी. बता दें कि इस गाने को आशा भोसले और उषा मंगेशकर ने गाया था. लेकिन लालू यादव का ये पसंदीदा गाना है. लालू अपनी राजनीतिक सभाओं में अक्सर इस गाने को गाते रहते हैं. 

 

ये भी पढ़ें- Lalu Yadav: लोकसभा में जब लालू यादव बोलने लगे थे अंग्रेजी, पूरा सदन हो गया था लोटपोट

लालू जब भी ये गाना गुनगुनाते हैं. तो उनका मकसद होता है कि विरोधी को ऐसा धक्का देंगे कि वो बहुत दूर चला जाएगा. लालू यादव का यह वीडियो 2021 में तारापुर के ईदगाह मैदान हुई रैली का है. इस रैली में लालू यादव ने कहा था कि जनता ने तेजस्वी को सीएम बनाया था, लेकिन नीतीश ने धोखा दिया. उन्होंने इसका बदला लेने की बात कही थी और महज कुछ ही महीनों में उन्होंने अपना बदला पूरा कर लिया. आज नीतीश भले ही सीएम हों, लेकिन बीजेपी सत्ता से बाहर हो चुकी है. 

Trending news