Lalu Yadav Special: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव एक बार फिर से राजनीति में एक्टिव हो चुके हैं. लंबी बीमारी से उभरने के बाद लालू यादव एक बार फिर से राजनीतिक मंचों पर नजर आने लगे हैं. पटना में विपक्ष की बैठक में लालू अपने पुराने तेवर में नजर आए थे. लालू के पुराने तेवरों को देखकर उनके समर्थक काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अपने ही चिर-परिचित अंदाज में पीएम मोदी पर निशाना साधा तो वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी को शादी करने की सलाह दी थी. इसके बाद से सोशल मीडिया पर लालू के पुराने भाषण वायरल होने लगे. इसी कड़ी में लालू यादव एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह लोकसभा में अंग्रेजी बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ये भी पढ़ें- 'नहीं मांगा गया था, त नहीं मिलेगा...', जब संसद में भिड़ गए थे लालू और ममता बनर्जी


इसके बाद लालू यादव अंग्रेजी में भी बोले. उनकी अंग्रेजी सुनकर हंसी के ठहाके और तेज हो गए थे. लालू ने कहा था- I can translate it in english also. I did not want to waste the time. I will explane letter also. उनकी इतनी झन्नाटेदार अंग्रेजी सुनकर सभी हंस पड़े थे. इसी तरह लालू यादव ने एक बार संसद में अपने आप को इंग्लिश में इंट्रोडूस कराया था. उस वक्त भी खूब ठहाके लगे थे. लालू ने कहा था- I will tried to my self in English here. और अपने किए गए कामों का उल्लेख करते हैं. तो लालू के इस अंदाज़ को देख कर संसद में सभी नेता जोर-जोर से हंस पड़े थे. 


ये भी पढ़ें- पीएम मोदी के बहाने लालू यादव ने एक झटके में राहुल, नीतीश, ममता को कर दिया बोल्ड


लालू की पर्सनालिटी ऐसी है कि उन्होंने एक बार संसद में गाने की भी कुछ लाइन गुनगुना दी थीं और सभी सांसद खूब हंसे थे. लालू ने कहा था- तुम अगर मुझको न चाहो तो कोई बात नहीं, तुम किसी और को चाहोगे तो मुश्किल होगी. इतना ही नहीं लालू प्रसाद अपने विरोधियों की एक्टिंग भी खूब करते हैं. नजारा कुछ ऐसा होता है कि विरोधी ना चाहते हुए भी लालू को देखकर हंस देते हैं. लालू यादव ने एक बार अपनी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जबरदस्त एक्टिंग करके लोगों को हंसाया था.