दरभंगा: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने शनिवार को दरभंगा पहुंचकर विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख मुकेश सहनी से मुलाकात की. लालू यादव ने मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि इस दुख के समय में वह परिवार के साथ हैं. लालू यादव के साथ राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, श्याम रजक और समीर महासेठ ने भी मुलाकात कर सांत्वना व्यक्त की. लालू यादव 'युवा क्रांति रथ' पर सवार होकर दरभंगा पहुंचे थे. इस मुलाकात के दौरान, लालू यादव ने मुकेश सहनी को सांत्वना देते हुए कहा कि राजद आपके परिवार के साथ है और दुख के समय में साथ खड़ा रहेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुकेश सहनी के आवास पर इन दिनों तमाम दलों के नेता पहुंच रहे हैं और उनके पिता जीतन सहनी के निधन पर दुख व्यक्त कर रहे हैं. बता दें कि दरभंगा में 15 जुलाई की मध्यरात्रि को बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या उनके आवास पर कर दी गई थी. 16 जुलाई की सुबह उनका शव दरभंगा के बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार स्थित उनके आवास से बरामद किया गया था. जीतन सहनी की हत्या को लेकर पुलिस ने दावा किया था कि पैसे लेनदेन के चलते हत्या की गई है. मामले में मुख्य आरोपी काजिम अंसारी ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार भी कर ली है.


पुलिस के अनुसार, आरोपी काजिम ने मृतक सहनी से ब्याज पर ऋण लिया था. पैसे नहीं चुकाने के कारण वह गिरवी रखी जमीन को भी नहीं छुड़ा पा रहा था. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी काजिम अंसारी की निशानदेही पर तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया. दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी ने बताया था कि अनुसंधान के क्रम में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. जिनका नाम सितारे उर्फ छेदी, छोटे लहेरी, मो. आजाद है. तीनों काजिम अंसारी के साथ घटना को अंजाम देने में शामिल थे. गिरफ्तार सितारे उर्फ छेदी ने मृतक से 20 हजार रुपए ब्याज पर लिए थे. जिसके बदले में जीतन सहनी ने उसकी मोटरसाइकिल और उसके कागज अपने पास जमा करा लिए थे.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़ें- Bihar Politics: सुनील सिंह की सदस्यता रद्द होने के बाद सियासत तेज, राजद ने कही ये बात