Manish Kashyap News: बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप इन दिनों तमिलनाडु की जेल में बंद हैं. उन पर तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों की पिटाई का फर्जी वीडियो बनाने और वायरल करने का आरोप है. इसी मामले में मनीष कश्यप को शुक्रवार (22 सितंबर) को पटना स्थित सिविल कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान मनीष कश्यप ने लगभग 6 महीने के बाद किसी तरह का बयान दिया. 6 महीने बाद मनीष कश्यप ने एक बार फिर से बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर खुलकर हमला बोला और एक बार फिर से उन्हें ललकारा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मनीष ने कहा कि 6 महीने से चुप था, लेकिन अब तो हद हो गई है. मुझे गंजेड़ी, नशेड़ी के बीच में बिठा जाता है. वह लोग मेरे मुंह पर फूंकते हैं. मेरा सर दर्द होने लगता है, लेकिन ये लोग (पुलिस) कुछ नहीं करते हैं. तेजस्वी यादव पर सांकेतिक रूप से हमला करते हुए मनीष कश्यप कि मुझे झुकाने का प्रयास किया गया है, लेकिन मैं फौजी का बेटा हूं, चारा चोर नहीं. इन लोगों के आगे झुकूंगा नहीं. यह हथकड़ी ईमानदार आदमी के हाथ लगी है. मेरे दादा चीन से युद्ध में लड़े, मेरे पिता पाकिस्तान से युद्ध में लड़े थे.


ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार फतेह के लिए जेपी नड्डा का फुल प्रूफ प्लान तैयार! करेंगे ये बड़ा काम


यूट्यूबर ने कहा कि हम चारा चोर के बेटा नहीं हैं. किसी से डरने वाले नहीं हैं. मनीष कश्यप ने इस दौरान सनातन धर्म पर सवाल उठाने वाले उदयनिधि स्टालिन पर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि उनको क्यों नहीं गिरफ्तार किया जा रहा है? हमको जेल में भेजे जाने के बाद भी कितने बिहारियों की पिटाई की गई है. कई जगह घटनाएं हो रही हैं फिर सिर्फ हमारे ऊपर ही क्यों? मनीष कश्यप ने आगे कहा कि हम जानते हैं कि इतना बोलने पर हम पर एक बार फिर केस दर्ज होगा, लेकिन हम नहीं डरते हैं, क्योंकि हम चारा चोर के बेटा नहीं हैं. हम अपनी आवाज को हमेशा बुलंद रखेंगे और अपनी आवाज को जनता तक पहुंचाने का काम करेंगे.