Manish Kashyap Case: बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप को एक बार फिर से तगड़ा झटका लगा है. तमिलनाडु की मदुरै कोर्ट ने एक बार फिर से मनीष की रिमांड को बढ़ा दिया है. कोर्ट ने उसे और 15 दिन के लिए पुलिस की रिमांड में भेज दिया है. तमिलनाडु ने मनीष को बुधवार (19 अप्रैल) को कोर्ट में पेश किया था और रिमांड बढ़ाने की मांग की थी. इससे पहले तमिलनाडु पुलिस ने मनीष कश्यप को 5 अप्रैल से 19 अप्रैल तक रिमांड पर लिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि मनीष अभी मदुरै सेंट्रल जेल में बंद है. उसे तमिलनाडु में बिहार मजदूरों की कथित पिटाई के वीडियोज बनाकर अफवाह फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. तमिलनाडु के अलावा बिहार में भी उस पर मुकदमें दर्ज हैं. तमिलनाडु पुलिस ने उस पर एनएसए भी लगा दिया है. 


बिहार-तमिलनाडु में दर्ज हैं मुकदमें


मनीष पर बिहार में तीन और तमिलनाडु में दो प्राथमिकी शामिल है. इन मामलों में जमानत लेने और अलग-अलग राज्यों में दर्ज केसों की सुनवाई एक जगह करने की याचिका लगाई थी. लेकिन सर्वोच्च न्यायालय ने अभी तक उसे राहत नहीं दी है. उस पर सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने का आरोप लगाया गया है. 


ये भी पढ़ें- Bihar Politics: एक्शन मोड में'BJP',एमएलसी नीरज कुमार की क्या बढ़ेगी मुश्किलें?


तमिलनाडु में बंद है यूट्यूबर


उसने 18 मार्च को आत्मसमपर्ण किया था. तब से वह न्यायिक हिरासत में है. इस वक्त वह तमिलनाडु पुलिस की हिरासत में है. तमिलनाडु पुलिस ने उन पर एनएसए लगाया है. इस कानून को उस व्यक्ति के खिलाफ इस्तेमाल किया जाता है, जो राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करता है. इस कानून के तहत आरोपी को 12 महीने तक हिरासत में रखने का प्रावधान है.