पटना: Bihar News: पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के सामने विधायक फतेह बहादुर सिंह के एक पोस्टर को लेकर उपजे विवाद के बाद राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा को सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा. उन्होंने कहा कि राजद सभी धर्मों का सम्मान करती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- राम मंदिर को लेकर विवादित पोस्टर पर घिरी राजद , जदयू-कांग्रेस ने भी बताया गलत


पटना में सोमवार को एक प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि पिछले एक हफ्ते से पूरे देश में सिर्फ महागठबंधन की सरकार गिराई जा रही थी, लेकिन, इन सब पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने विराम लगाया. अब एक पोस्टर को लेकर बात शुरू की गई है. राजद हर जाति और धर्म का सम्मान करती रही है. सावित्री बाई फुले ने जो मंदिर के संदर्भ में कहा, उनके विचारों को लेकर डेहरी विधायक ने कहा है, उस बयान को मंदिर से जोड़ा गया. 



उन्होंने कहा कि वंचित-शोषित समाज से आने वाले विधायक ने सावित्री बाई फुले के विचारों को उद्धृत किया था. हम धर्म को दिल में रखते हैं. मेरी आस्था मेरी निजी चीज है, इसके अशोभनीय सार्वजनिक प्रदर्शन से भगवान भी व्यथित होंगे. 22 जनवरी की प्राण प्रतिष्ठा के बाद 'मर्यादा पुरुषोत्तम' खुद धरती पर आएं तो प्रधानमंत्री मोदी जी से सवाल पूछेंगे. वह पूछेंगे कि मेरे युवाओं के लिए रोजगार कहां है और देश में इतनी महंगाई क्यों है?


उल्लेखनीय है कि राजद के विधायक फतेह बहादुर ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर एक पोस्टर लगाया है, जिसमें विधायक ने सावित्रीबाई फुले की बातों को दोहराते हुए फिर से सनातन पर तंज कसा है. 


उन्होंने पोस्टर में लिखा है कि मंदिर का मतलब मानसिक गुलामी का मार्ग और स्कूल का मतलब होता है जीवन में प्रकाश का मार्ग. इसके बाद जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने राजद विधायक को नसीहत दी तथा इसे लेकर भाजपा ने आक्रामक होकर राजद को निशाने पर ले लिया. 
(इनपुट-आईएएनएस)