पटना: वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी पटना एयरपोर्ट से जमुई में चुनावी सभा के लिए रवाना होने से पहले केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रवैया तानाशाही हो गया है. सरकार को 10 वर्ष हो गए लेकिन वह किसी की सुनते नहीं है. सिर्फ 5 किलो मुफ्त अनाज देखकर देश को समेटा जा रहा है. चुने हुए मुख्यमंत्री को जेल भेजा जा रहा है जबकि केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है. पिछले 10 वर्षों में कोई कामकाज नहीं हुआ सिर्फ धर्म को आधार बनाकर राजनीति की रोटी सेंकी जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सहनी ने आगे कहा कि आज शाम में वीआईपी कोर कमेटी की बैठक होगी. जिसमें तीन सीटों पर उम्मीदवारी को लेकर फैसला लिया जाएगा साथ ही आगे की रणनीति भी तय की जाएगी. वहीं दूसरी तरफ ने वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के महागठबंधन में शामिल होने के बाद बिहार सरकार के मंत्री नीरज सिंह बबलू ने मुकेश सहनी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी को जिस तरह से एनडीए ने सम्मान दिया वह सोच भी नहीं सकते हैं. इतना सम्मान किसी को मिल सकता है, चुनाव हार गए फिर भी एमएलए नहीं बनने पर उनको एमएलसी बनाकर मंत्री बनाया गया.


नीरज सिंह बबलू ने आगे कहा कि उनको इतना सम्मान कहीं नहीं मिल सकता है और दूसरी तरफ जहां वह भाग कर गए हैं. उन्हीं के खिलाफ बोलते थे कि हमारे पीठ पर छुरा मार दिया है ये समाज के नाम पर जाति के नाम पर ब्लैकमेलिंग का काम करते हैं ब्लैकमेलिंग नहीं चलने वाला है. एनडीए में पूरा सहनी समाज है हम लोग 2 -2 सहनी समाज के मंत्री बनाए हुए हैं, जाति के नाम पर बार्गेनिंग नहीं चलेगा.


इनपुट- रजनीश, शिवम कुमार


ये भी पढ़ें- Bihar Crime: ईंट भट्ठे के मैनेजर से मांगी थी 1.5 करोड़ की रंगदारी, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार