Bihar Politics: बिहार में नीतीश कुमार के करीबी रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने जब से उनका साथ छोड़ा है और नई पार्टी का गठन किया है वह जदयू और नीतीश कुमार को लेकर एक से एक चौंकाने वाले दावे करते रहे हैं. आपको बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने हाल ही में कहा था कि जल्द ही जेडीयू में बड़ी टूट होनेवाली है. उन्होंने दावा किया था कि भाजपा और उनके दोनों के संपर्क में जदयू के कई नेता और माननीय हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आपको बता दें कि इस बार फिर नीतीश कुमार पर उपेंद्र कुशवाहा ने सीधा हमला किया है तथा कहा है कि विपक्षी दलों के संयुक्त बैठक के बाद नीतीश कुमार ने अपनी तमाम संभावनाएं खुद ही खत्म कर ली है. 


पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा सासाराम पहुंचे थे और यहां उन्होंने एक बार फिर नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि विपक्षी दलों के संयुक्त बैठक के बाद नीतीश कुमार ने अपनी तमाम संभावनाएं खुद ही खत्म कर ली. बता दें कि एनडीए में वापसी को लेकर नीतीश कुमार पर कुशवाहा का यह तंज था. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्षी एकता की बैठक में जिस तरह से बातों ही बातों में लालू प्रसाद यादव ने राहुल गांधी को दूल्हा बता दिया एवं खुद सभी लोग बाराती बनने को तैयार हो गए. इस मसले पर नीतीश कुमार को खुद चिंतन करना चाहिए. 


ये भी पढ़ें- जानें मेंटल हेल्थ को बेहतर बनाने के आसान तरीके


उन्होंने कहा कि एक समय था कि नीतीश कुमार में देश का नेतृत्व करने की संभावनाएं दिख रही थी लेकिन अपनी पार्टी को मजबूत करने के बजाय दूसरे दलों को मजबूत करने में लग जाने के कारण नीतीश कुमार ने अपनी तमाम संभावनाओं को खुद खत्म कर लिया. ऐसे में अगर नीतीश कुमार तथा उनके लोग किसी गलतफहमी में है तो उसे दूर कर लेना चाहिए. बता दें कि आज पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ सासाराम के एक निजी होटल में बैठक किया. जिसमें उन्होंने संगठन को मजबूत करने को लेकर चर्चा की. 
(Report- Amarjeet Yadav)