पटना: Bihar Politics: बिहार सरकार में जदयू के कोटे से खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री बनी लेशी सिंह और जदयू की ही विधायक बीमा भारती के भारती के बीच विवाद बढ़ते ही जा रहा है. लेशी सिंह ने पूर्व मंत्री को मानहानि का नोटिस दे दिया है. रुपौली से विधायक बीमा भारती पर लेशी सिंह ने 5 करोड़ रुपये मानहानि का मुकदमा किया है. जिसके बाद बीमा भारती तिलमिला उठी और कहा कि लेशी सिंह दागी हैं. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से लेशी सिंह को मंत्री पद से हटाने की मांग की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो दिनों के अंदर जवाब 
बीमा भारती ने मानहानि के नोटिस के बारे में कहा कि मानहानि का नोटिस उन्हें प्राप्त हुआ है. इस नोटिस का जवाब वो दो दिनों के अंदर देंगी. गौरतलब है कि बीमा भारती ने हाल ही में मीडिया में खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेशी सिंह के खिलाफ बयान दिया था. इसके बाद बीमा भारती को लेशी सिंह ने लीगल नोटिस भेजा है. लेशी सिंह ने पांच करोड़ रुपए का मानहानि नोटिस भिजवाया है. अपने वकील को हमने कहा है कि जवाब भिजवाये. लेशी सिंह का नाम बेनी सिंह की हत्या में है, इसके अलावा लेशी सिंह का नाम रिंटू सिंह की हत्या में साजिशकर्ता है. ये आरोप मृतक के परिजनों ने लगाया है. दोनों FIR की कॉपी मैंने मंगवायी है. 


ये भी पढ़ें- प्रशांत किशोर राजनीतिज्ञ नहीं व्यवसायी हैं, RCP फाइल पढ़ते-पढ़ते नेता बन गए- ललन सिंह


जदयू और मुख्यमंत्री के खिलाफ नहीं 
बीमा भारती ने आगे कहा कि जो गलत है उसे गलत ही कहेंगे. मुझे मंत्री पद की चिंता नहीं है, लेकिन​​​​​ ऐसे दागी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मंत्री पद नहीं देना चाहिए जिसके ऊपर हत्या जैसे गंभीर आरोप हो और मुख्यमंत्री को जिस पर जवाब देना पड़े. जदयू की इससे बदनामी हो रही है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं न तो अपनी पार्टी के खिलाफ बोल रही हूं और न ही मैं मुख्यमंत्री के विरोध में बोल रही हूं.