पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की परोक्ष चेतावनी के मद्देनजर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने गुरुवार को कहा कि यह पहली बार नहीं है जब सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव या राजद नेताओं के घर पर छापा मारा हो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीबीआई एक स्वतंत्र एजेंसी है और यह भ्रष्ट लोगों के खिलाफ काम कर रही है. देश के हर व्यक्ति के लिए कानून समान है और तेजस्वी यादव इसके अपवाद नहीं हैं. यूपीए सरकार के दौरान, सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव के घरों पर छापा मारा. इसलिए अगर सीबीआई उन पर छापा मार रही है तो इसमें नया क्या है?


CBI ने राजद नेताओं के ठिकानों पर मारा छापा
सीबीआई ने बुधवार को पटना में एमएलसी सुनील कुमार सिंह के घर और कार्यालय, कटिहार में राज्यसभा सांसद अशफाक करीम के आवास और घर, मधुबनी में राज्यसभा सांसद फैयाज अहमद के घर और पूर्व एमएलसी सुबोध राय सहित राजद नेताओं पर कई छापे मारे.


'लंबे समय तक नहीं चलेगी सरकार'
राय ने यह भी कहा, 'बिहार में महागठबंधन के गठन के बाद, राजद कार्यकर्ता आगजनी में शामिल हैं. नीतीश कुमार सरकार भ्रष्ट लोगों और गुंडों के आधार पर बनाई गई थी. यह सरकार लंबे समय तक नहीं चलेगी.'


तेजस्वी यादव के बयान के बाद बीजेपी के बिहार के नेता भी राय के समर्थन में आ गए.


बीजेपी के ओबीसी विंग के राष्ट्रीय महासचिव निखिल आनंद ने कहा 'बिहार के लोग जानते थे कि तेजस्वी यादव भेड़ों का चरवाहा है और नित्यानंद राय मवेशियों का चरवाहा है. बिहार के लोग जानते हैं कि नित्यानंद राय असली यादव और भगवान कृष्ण के उत्तराधिकारी हैं. तेजस्वी यादव ने संकट में बयान दिया है.'


इससे पहले दिन में तेजस्वी यादव ने राय का नाम लिए बिना कीमत चुकाने के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी थी.


(आईएएनएस)