पटना : नेता विरोधी दल विजय कुमार सिन्हा विधानसभा मोकामा और अपने विधानसभा क्षेत्र लखीसराय की यात्रा पर पहुंचे. विजय सिन्हा नेता विरोधी दल चुने जाने के बाद पहली बार अपने क्षेत्र की यात्रा पर पहुंचे हैं. इस दौरान मोकामा विधानसभा क्षेत्र पहुचने पर कार्यकर्ताओं और नागरिकों ने उनका भव्य स्वागत किया. कान्हाईपुर में प्रखंड उप प्रमुख सौरभ कुमार के नेतृत्व में लोग इस स्वागत कार्यक्रम में पहुंचे थे. वहीं, मोकामा नगर में कई स्थानों पर कार्यकर्ताओं  द्वारा उनका स्वागत किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरियापुर में भी हुआ स्वागत
मोकामा पूर्वी में उनके आगमन पर भाजपा नेता निलेश कुमार पवन ने फूल मालाओं से विजय का स्वागत किया, तो दरियापुर में मुखिया शैलेन्द्र प्रसाद ने भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ आम नागरिकों द्वारा भव्य स्वागत किया. हाथीदह में मोकामा मुखिया संघ अध्यक्ष और मुखिया शशि शंकर शर्मा के साथ सैकड़ों स्त्री पुरुषों द्वारा नेता विरोधी दल का बैंड बाजे के साथ स्वागत किया गया. तो पंचमहला में संजय कुमार के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा अपने नेता का स्वागत किया गया.


पटना से अपने घर के लिए निकले थे विजय
जानकारी के अनुसार विजय कुमार सिन्हा का पैतृक निवास मोकामा के बादपुर गांव में है. सुबह विजय पटना से अपने विधानसभा क्षेत्र लखीसराय के लिये निकले थे. इसी दौरान जगह-जगह पर उनका जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष के साथ भाजपा नेता संजय कुमार, मोकामा मुखिया संघ अध्यक्ष शशि शंकर शर्मा, मुखिया शैलेन्द्र प्रसाद, निलेश कुमार पवन, दिलीप कुमार टुनटुन, प्रवीण कुमार सोनी भी साथ रहे. 


विजय सिन्हा का दावा- कई नेता छोड़ेंगे जदयू
गौरतलब है कि बिहार में हाल ही में नई सरकार का गठन हुआ है और इससे ठीक पहले जदयू ने बीजेपी से अलग होकर राजद का हाथ थाम लिया है. ये सियासी भूचाल अभी जारी ही था कि मणिपुर में पांच जेडीयू विधायक बीजेपी में शामिल हो गए. जदयू के पांच विधायकों के भाजपा में शामिल होने के बाद से बिहार में सियासी पारा हाई है और बयानबाजियों का दौर जारी है. भाजपा और जदयू के नेता लगातार एक दूसरे पर हमलावार हो रहे हैं. बयानबाजी करने वाले नेताओं में एक और नाम बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा का भी जुड़ गया है. विजय सिन्हा ने यह दावा किया है की जदयू के कई नेता नीतीश कुमार का साथ राष्ट्रवाद के साथ चलने वाली पार्टी का दामन थामेंगे. उन्होंने इससे पहले शनिवार को कहा था कि ये तो शुरुआत है, जदयू के कई नेता बीजेपी में आने की राह देख रहे हैं.


यह भी पढ़ें :  बेहद चमत्कारी है मुंगेर की ढोलपहाड़ी, यहां का पत्थर भी है गाता है भगवान शिव की महिमा