Pappu Yadav: बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव शुक्रवार को दरभंगा पहुंचे. यहां उनके समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए पप्पू यादव ने एक बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि नई सरकार एक साल से ज्यादा नहीं चलने वाली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पप्पू यादव ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की बधाई देते हुए कहा कि देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को बहुमत नहीं दिया है. यह इसलिए क्योंकि उनके नाम पर चुनाव लड़ा गया. चार सौ पार की बात तो छोड़िए, उन्हें बहुमत भी नहीं मिला. वह अपनी सरकार भी नहीं बना पाए. मुझे लगता है कि यह सरकार साल भर से ज्यादा नहीं चल पाएगी. नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू गांधी विचारधारा के लोग हैं.


उन्होंने कहा कि नवंबर में विधानसभा चुनाव होने जा रहा है. उनको लग रहा है कि लोकसभा में जो सीटें मिली हैं, अगर विधानसभा का चुनाव 2024 में होगा तो परिणाम उनके पक्ष में आएगा. चंद्रबाबू नायडू को जब लगेगा कि साउथ में मोदी का असर गलत हो रहा है, तो नायडू एनडीए का साथ छोड़कर भागेंगे.


यह भी पढ़ें:Jharkhand: जेल में बंद मंत्री आलमगीर से सभी विभाग वापस लिए गए


उन्होंने आगे कहा कि हम नरेंद्र मोदी से आग्रह करेंगे कि आप देश के प्रधानमंत्री हैं. आप नीतिगत बात करें, रोजगार पर बात करेंगे तो ज्यादा अच्छा रहेगा. आप गरीबों की बात करें, गरीबी खत्म करने की बात किजिए. हाथ जोड़कर कहता हूं, हिंदू-मुस्लिम की राजनीति छोड़ दीजिए. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू से मैं उम्मीद और अपेक्षा रखता हूं कि एनडीए की सरकार में हिंदू मुसलमान की राजनीति नहीं होगी.


इनपुट:आईएएनएस


यह भी पढ़ें:Land For Job Case: लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई ने दाखिल की फाइनल चार्जशीट